×

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप फाइनल के बाद रोहित शर्मा के भावुक होने पर रोया इस विदेशी खिलाड़ी का दिल, हिटमैन के लिए कही ये खास बात

Rohit Sharma: टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में जगह बनायी, लेकिन फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार से खिताब से चूक गए।

Kalpesh Kalal
Published on: 29 Nov 2023 5:03 AM GMT
Mitchell McClenaghan & Rohit Sharma
X
IND vs AUS(Source_Social Media)

Rohit Sharma: भारत की सरजमीं पर पिछले ही दिनों खत्म हुए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत को फाइनल मैच में मिली हार की चर्चा अभी तक खत्म नहीं हुई है। इस हार के बाद अब तक करीब-करीब 10 दिन बीतने को है, लेकिन ऐसे कईं लोग हैं, जिनके जेहन से अब तक इस हार का गम नहीं निकल पाया है। जिसमें भारत के फैंस से लेकर कईं पूर्व क्रिकेटर्स तो शामिल हैं, साथ ही कुछ विदेशी लोगों को भी भारतीय टीम की हार काफी ज्यादा परेशान कर रही है।

रोहित की कप्तानी में वर्ल्ड कप ना जीतने से दुखी हैं मिचेल मैक्लेनाघन

विदेशी लोगों को भारत की हार परेशान करना ये सुनते ही भले ही आपको हैरानी हो रही हो, लेकिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ लंबे समय तक आईपीएल में खेलने वाला एक खिलाड़ी रोहित शर्मा एंड कंपनी की फाइनल मैच में हुई हार से काफी दुखी है। हम यहां पर न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन की बात कर रहे हैं। जिन्हें रोहित शर्मा की कप्तानी में वर्ल्ड कप ना मिलने का काफी ज्यादा गम है। जिसे उन्होंने वर्ल्ड कप खत्म हो जाने के करीब 9 दिन बाद बयां दिया है।

रोहित शर्मा के लिए मुझे हो रहा है काफी बुरा महसूस- मिचेल मैक्लेनाघन

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन ने एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा के वर्ल्ड कप फाइनल मैच में हार के बाद भावुक होने पर कहा कि, “मुझे खासतौर पर रोहित के लिए काफी बुरा महूसस हो रहा है, क्योंकि मैं जानता हूं कि उन्होंने इस टूर्नामेंट के लिए कितनी मेहनत की थी, और मुझे यह भी पता है कि यह ट्रॉफी उनके करियर के लिए कितनी बड़ी उपलब्धि हो सकती थी। तो, उस लिहाज से उनके लिए मेरा दिल काफी दुखी है। मैं महसूस कर सकता हूं कि, उन्होंने पिछले कुछ सालों में कैसे भारतीय क्रिकेट को बदला, इस वर्ल्ड कप में वो कैसा नतीजा चाहते थे, और वो डिजर्व भी करते थे, लेकिन उन्हें वो नहीं मिला।“

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के लिए लंबे समय तक खेले हैं मैक्लेनाघन

कीवी टीम के इस पूर्व तेज गेंदबाज की बात करें तो वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस का खास हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 2015 से 2019 तक आईपीएल खेला और रोहित शर्मा की टीम के लिए काफी अहम योगदान दिया है। मैक्लेनाघन ने आईपीएल में कुल 57 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 71 विकेट झटके। उन्हें रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलना का अच्छा अनुभव है, ऐसे में वो हिटमैन को बहुत ही करीब से जानते हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story