गजब का डांस करती है इस दिग्गज क्रिकेटर की बेटी, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

भारतीय क्रिकेट के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मैदान प्रदर्शन पर अपना जलवा बिखेरते रहते हैं। लेकिन कुछ समय में ही उन्होंने काफी सुधार किया है।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मैदान प्रदर्शन पर अपना जलवा बिखेरते रहते हैं। लेकिन कुछ समय में ही उन्होंने काफी सुधार किया है। उनकी गेंदों में रिवर्स स्विंग देखने को मिलने लगी है, तो इसका असर भी साफ देखा जा सकता है। विशाखाटट्नम में पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच विकेट लेते हुए सभी ने देखा।

यह भी पढ़ें:अरबपति बाप की बेटी, मशहूर क्रिकेटर से की शादी, लेकिन सादगी से जीना पसंद

बेटी का डांस वीडियो हुआ वायरल

वैसे अगर बात जब स्टेज पर डांस की आती है, तो शमी का मानना है कि इस मामले में उनकी बेटी आयरा शमी का कोई जोड़ नहीं है! उन्होंने भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई अपनी बेटी आयरा का वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें उनकी बेटी एक स्टोर में डांस करती दिखाई पड़ रही हैं।

शमी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उनकी बेटी डांस के मामले में उनसे बेहतर हैं। उनके फैंस ने इस वीडियो को काफी पसंद किया है और उनकी बेटी को जमकर दुलार और प्यार किया है।

एक यूजर ने लिखा, ‘शानदार’, तो एक और फैन ने लिका कि कितना प्यारा वीडियो है! एक और प्रशंसक ने लिखा ‘अल्लाह उसे आशीर्वाद दे’। इसके अलावा एक और फैन ने लिखा कि ‘मेरी प्यारी छोटी राजकुमारी’

यह भी पढ़ें:राजनीति से नया नहीं हैं खिलाडियों का नाता, ये दिग्गज Players लड़ चुके हैं चुनाव

वैसे शमी की बेटी डांस करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं। वैसे आपको बता दें कि शमी अपनी बेटी के संरक्षण के लिए पत्नी हसीन जहां के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। हसीन जहां ने शमी पर कई आरोप लगाए हैं, जिन्हें शमी ने नकार दिया है।

अब यह देखने की बात होगी कि मैदान पर काफी शांत दिखने वाले शमी बेटी से डांस की प्रेरणा लेते हुए अपने कप्तान विराट से मुकाबला कर पाते हैं या नहीं क्योंकि विराट तो मैदान पर ही कभी-कभी डांस करते दिखाई पड़ जाते हैं।