IPL 2025: आईपीएल में RCB के लिए खेलना चाहता है 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने वाला ये खिलाड़ी

IPL 2025: दिल्ली प्रीमियर लीग में 6 गेंद में 6 छक्के लगाने वाला एक बल्लेबाज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम से खेलना चाहता है।

Kalpesh Kalal
Published on: 3 Sep 2024 4:12 AM GMT
Priyansh Arya
X

IPL 2025 (Source_Social Media)

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग में अगर किसी टीम को फैंस की सबसे चहेती टीम माना जाए तो एक नाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का होगा। भले ही आईपीएल के अब तक के 17 साल के इतिहास में आरसीबी को एक भी खिताब हाथ नहीं लगा है, लेकिन इस टीम के लिए फैंस का खास जुड़ाव है, फैंस ही नहीं बल्कि आरसीबी के लिए तो कईं युवा खिलाड़ी का भी बहुत ही खास अटैचमेंट है, तभी तो एक युवा खिलाड़ी ने आईपीएल में मौका मिलने पर आरसीबी की तरफ से खेलने की इच्छा जतायी।

प्रियांश आर्य ने हाल ही में 6 गेंद में 6 छक्के लगाकर मचाया था तहलका

पिछले ही दिनों दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले एडिशन में 6 गेंद पर 6 छक्के लगाकर तहलका मचाने वाले एक युवा खिलाड़ी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम से खेलने की चाहत व्यक्त की है। अब आप समझ गए होंगे कि ये कौन है। हम यहां पर दिल्ली प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम के युवा बल्लेबाज प्रियांश आर्य की बात कर रहे हैं, जिन्होंने पिछले ही दिनों नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के अगेंस्ट जबरदस्त सेंचुरी लगाई थी, इस दौरान उन्होंने 6 गेंद में 6 छक्के लगाने के रिकॉर्ड को भी अंजाम तक पहुंचाया।

प्रियांश आर्य की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की टीम से खेलने ही है चाहत

दिल्ली सुपरस्टार्स के बल्लेबाज प्रियांश आर्य ने स्पोर्ट्स यारी को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके लिए दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली फेवरेट खिलाड़ी हैं, तो ऐसे में वो आईपीएल में मौका मिलने पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की टीम का हिस्सा होना पसंद करेंगे। प्रियांश आर्च ने कहा कि, "मैं आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के लिए खेलना चाहूंगा, क्योंकि विराट कोहली मेरे फेवरेट क्रिकेटर हैं।“

प्रियांश देना चाहते हैं आरसीबी को चैंपियन बनाने में योगदान

इसके बाद प्रियांश आर्य ने आगे हुंकार भरते हुए बताया कि वो आरसीबी के लिए खेलना भी चाहते हैं और आरसीबी की टीम को चैंपियन बनाना भी चाहते हैं। प्रियांश ने आगे कहा कि, "आज तक आईपीएल इतिहास में आरसीबी ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही है। लिहाजा, मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को पहली बार चैंपियन बनाने में अपना सौ फीसदी दूंगा।"

इस स्टार ने बताया कब दिमाग में आया 6 छक्के लगाने का विचार

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले सीजन में ही नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के खिलाफ शानदार शतक लगाने और इस दौरान 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने को लेकर इस बल्लेबाज ने कहा कि, "मेरे को तीन छक्कों पर नहीं, चौथे छक्के के बाद यह लग गया था कि मैं छह छक्के लगा सकता हूं। उसके बाद आयुष बदोनी ने कहा कि टाइम बहुत कम बार मिलता है कि पहली चार गेंद पर चार छक्के लगा दो, तो फिर आगे बढ़ते रहिए।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story