×

Time Out Incident: टाइम आउट विवाद नहीं ले रहा है थमने का नाम, मैथ्यूज के भाई ने शाकीब को दे डाली पत्थर बरसाने की धमकी

Time Out Incident: श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट दिए जाने के बाद से बांग्लादेश की खेल भावना पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसमें अब एंजेलो मैथ्यूज के भाई भी सामने आ गए हैं।

Kalpesh Kalal
Published on: 9 Nov 2023 4:26 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2023 4:38 AM GMT)
Time Out Incident
X

Time Out Incident (Source_Social Media)

Time Out Incident: भारत में खेले जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बहुत ही जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है। इस वर्ल्ड कप का सफर बहुत ही शांति और रोचकता के साथ आगे बढ़ रहा था, लेकिन वर्ल्ड कप के श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए 38वें मैच में टाइम आउट कांड ने एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया है। श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट देने के बाद से ही अब ये विवाद थमने की बजाय लगातार बढ़ता जा रहा है।

टाइम आउट कांड के बाद से शाकीब हैं श्रीलंका के निशानें पर

दिल्ली में खेले गए इस मैच में श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को समय पर खेलने के लिए तैयार ना होने की वजह से आउट करार दे दिया गया था। इसके बाद से बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकीब अल हसन की खेल भावना पर सवाल खड़े हो रहे हैं। शाकीब ने इस मामले में अपील वापस लेने के इनकार कर दिया था, जिसके बाद से ही वो श्रीलंकाई फैन और वहां के खिलाड़ियों के निशानें पर हैं।

मैथ्यूज के भाई ने शाकीब को दी धमकी

बांग्लादेश की टीम श्रीलंका से खेले गए इस मैच के बाद से ही लगातार आलोचना से घिरी हुई नजर आ रही है, जिसमें श्रीलंका के खिलाड़ियों ने मैच खत्म होने के बाद उनसे हैंडशेक नहीं किया तो इसके बाद मैथ्यूज भी तरह-तरह के बयान दें रहे हैं, इसी बीच अब शाकीब अल हसन को श्रीलंका से एक बड़ी धमकी मिली है, जहां एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने बांग्लादेशी कप्तान शाकीब को श्रीलंका में आने पर स्वागत करने की बजाय पत्थर बरसाएं जाने तक की बात कह कर हड़कंप मचा दिया है।

श्रीलंका में आने पर शाकीब पर बरसाएं जाएंगे पत्थर

टाइम आउट में बांग्लादेशी टीम की खेल भावना को लेकर एंजेलो मैथ्यूज के भाई ट्रेविन मैथ्यूज भी काफी निराश और भड़के हुए दिख रहे हैं। उन्होंने इस टाइम आउट विवाद के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए धमकी तक दे डाली है। जिसमें ट्रेविन ने कहा कि जब बांग्लादेश के कप्तान यहां श्रीलंका आएंगे, तो उन्हें घोर विरोध का सामना करना पड़ेगा, जिसमें उन पर फैंस पत्थर भी बरसा सकते हैं।

ट्रेविन मैथ्यूज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि,“हम बहुत निराश हैं। बांग्लादेशी कप्तान के पास खेल भावना नहीं है और उन्होंने जेंटलमैन के गेम में मानवता नहीं दिखाई। हमने उनके कप्तान से लेकर टीम के बाकी खिलाड़ियों से कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी। शाकिब का श्रीलंका मे स्वागत नहीं होगा। अगर वो यहां कोई भी इंटरनेशनल मैच या लंका प्रीमियर लीग के मैच खेलने आते हैं तो उन पर पत्थर फेंके जाएंगे या तो उन्हें फैंस की झल्लाहट का सामना करना पड़ेगा।”

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story