×

Tokyo Olympics: तीरंदाजी में हार के बाद भावुक हुए अतनु दास, देश से मांगी माफी

Tokyo Olympics: ओलंपिक (Olympic Games) की तीरंदाजी स्पर्धा (Archery) में अतनु दास (Atanu Das) को प्री क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद उन्होंने देश से माफी मांगी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 31 July 2021 11:09 AM GMT
Tokyo Olympics: तीरंदाजी में हार के बाद अतनु दास ने देश से मांगी माफी, कही ये बात
X

अतनु दास  (फोटो साभार- ट्विटर) 

Tokyo Olympics: जापान की राजधानी टोक्यो में हो रहे ओलंपिक (Olympic Games) की तीरंदाजी स्पर्धा (Archery) में भारत की चुनौती समाप्त हो गई है। भारत के हिस्से में तीरंदाजी स्पर्धा में कोई भी मेडल नहीं आया। दुनिया की नंबर वन तीरंदाज दीपिका कुमारी (Deepika Kumari) के क्वॉर्टरफाइनल मैच हारने के बाद देश की उम्मीदें अतनु दास (Atanu Das) पर टिकी थीं, लेकिन आज उन्हें भी प्री क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है।

पुरुषों के व्यक्तिगत वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में अतनु दास और जापान (Japan) के ताकाहारू फुरूकावा (Takaharu Furukawa) का आमना सामना थी, जिसमें फुरूकावा ने दास को 4-6 से हरा दिया। दरअसल, दास पांचवें सेट में एक बार भी 10 स्कोर हासिल नहीं कर पाए और 8 का स्कोर उन पर भारी पड़ गया। वहीं अपनी इस हार के लिए दास ने देश से माफी मांगी है।

अतुन दास ने मांगी माफी

अतुन दास ने देश से माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि सॉरी इंडिया, मैं इस ओलंपिक में गौरव नहीं ला सका। इसी के साथ उन्होंने समर्थन देने के लिए Sports Authority of India, @indian_archery और Olympic Gold Quest को शुक्रिया कहा है। अतुन ने आगे लिखा कि हमें आगे बढ़ते रहना चाहिए, इसके अलावा कुछ कहने को नहीं है। जय हिन्द!

अतनु दास तीरंदाजी वीकी (Atanu Das Archery Wiki)

अगर आप जानना चाहते हैं कि कौन हैं अतनु दास (Kaun Hai Atanu Das) तो बताते चलें कि पांच अप्रैल 1992 को पश्चिम बंगाल के बरनगर (Atanu Das Birth Place) में जन्मे अतनु दास एक भारतीय तीरंदाज (Indian Archer) हैं। 29 वर्षीय (Atanu Das Age) ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। अगर बात करें अतनु दास की तीरंदाजी में रैंकिंग (Atanu Das Archer Ranking) की तो फिलहाल विश्व में उनकी रैंकिंग 9 है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story