×

UP News: एशियन जूनियर टेनिस टूर्नामेंट का दूसरा दिन उलटफेरों के नाम, क्वार्टरफाइनल में पहुंचे यूपी के वंशराज

UP News: बालिका वर्ग में हुए अन्य मैचों मे अग्रिमा जायसवाल ने परिज्ञा यादव को 6-2,6-1 से हरा दिया। तीसरी वरीयता प्राप्त दिया चौधरी ने मेहा पाटिल को सीधे सेटों में 6-2,6-2 से हराया।

Network
Report Network
Published on: 4 Oct 2022 2:31 PM GMT
UP News Second day of Asian Junior Tennis Tournament in  name of upsets Vanshraj reached in quarterfinals
X

UP News Second day of Asian Junior Tennis Tournament Vanshraj reached in quarterfinals (Social Media)

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी चल रही अंतरराष्ट्रीय एशियन जूनियर टेनिस प्रतियोगिता के दूसरे दिन आज कई उलटफेर देखने को मिले। इस टूनार्मेंट में अंडर 14 बालक और बालिका दोनों ही वर्गों में कई बड़े उलटफेर हुए। बालिका वर्ग में दूसरी वरीयता प्राप्त हनी जुमानी को गैर वरीयता प्राप्त खुशी गौड़ ने 7-5,6-2 से हराकर सबको चौंका दिया। इसी तरह बालिका वर्ग में सातवीं वरीयता प्राप्त मेहर शर्मा को आश्रिता माहेश्वरी ने 6-3,1-6,6-4 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। एक अन्य वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त अलीना फरीद ने समाइरा कोहली को 6-2,6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली।

बालिका वर्ग में हुए अन्य मैचों मे अग्रिमा जायसवाल ने परिज्ञा यादव को 6-2,6-1 से हरा दिया। वहीं तीसरी वरीयता प्राप्त दिया चौधरी ने मेहा पाटिल को सीधे सेटों में 6-2,6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी सीट पक्की कर ली।

एक अन्य मैच में काव्या पांडेय ने आयरा को 6-1,6-0 से आसानी से हरा दिया। वहीं शेरी शर्मा ने येश्रिता एरेती को 6-2,6-2 से पराजित कर दिया। आठवीं वरीयता प्राप्त तनिष्का भटनागर ने जुफिशा खान को आसानी से 6-0,6-1 से हराकर आखिरी आठ में जगह बना ली।

बालक वर्ग के मुकाबले भी उलटफेरों से अछूते नहीं रहे। आज हुए मुकाबलों में पांचवी वरीयता प्राप्त शौर्य भारद्वाज को गैर वरीयता प्राप्त वरद उंद्रे ने 6-4,6-4 से हरा दिया। इसी तरह छठी वरीयता प्राप्त अयान दहिया को गैर वरीयता प्राप्त दिशेंदर लांबा ने 6-3,6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। आठवीं वरीयता प्राप्त आरव भेकल बी उलटफेर के चक्कर से बच नहीं सके उन्हें यूपी के वंशराज जलोटा ने 6-1, 6-3 से हरा दिया।

अन्य मुकाबलों में शीर्ष वरीयता प्राप्त प्रकाश शरन ने ऋषि यादव को 6-4,7-5 से हराकर आसानी क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। दूसरी वरीयता प्राप्त विवान विदाचार्या ने धनुष एम को 6-0,6-0 से हरा दिया। विवान ने अपने खेल से वहां बैठे दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इसी तरह चौथी वरीयता प्राप्त शशांक साई प्रसाद ने अद्वित तिवारी को 6-3,6-3 से हरा दिया। एक अन्य मैच में सातवीं वरीयता प्राप्त अमृत ढेंकर ने सानिध्य धर द्विवेदी को 6-3,6-3 से पराजित कर दिया। वहीं सिद्धार्थ जीबू ने अरमान दुआ 6-1,6-1 से हराकर क्वार्टरफाइनल में स्थान पक्का कर लिया।

आज हुए युगल मुकाबलों के बालिका वर्ग में आश्रिता माहेश्वरी और येशिता एरेती की जोड़ी ने आयरा और हनी जुमानी के जोड़ी को 6-4,6-2 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। वहीं खुशी गौर और समाइरा कोहली की जोड़ी ने मेहर पटेल और तनिष्का भटनागर को 7-5,6-3 से पराजित कर दिया। इसी तरह अन्य मैच में काव्या पांडेय और श्रुष्टि प्रकाश ने अरुंधती सिंह और परीज्ञा यादव की जोड़ी को 6-1,6-2 से हरा दिया।

बालक वर्ग के युगल मुकाबलों में राहिल जितेंद्र मसूरीया और वरद उंद्रे की जोड़ी ने अनिप बाला तिवारी और जोएल जेरिन की जोड़ी को 6-0,6-0 से हरा दिया। वहीं क्षितिज्ञ राज सिन्हा और ऋषि यादव की जोड़ी ने अरुणोदय प्रताप और कार्तिकेय श्रीवास्तव की जोड़ी को 6-1,6-0 से हरा दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story