×

UPTA Tennis Tournament: यूपीटीए राज्यस्तरीय टेनिस प्रतियोगिता में आयरा, सानिध्य और आशी चैंपियन

UPTA Tennis Tournament: 14 जनवरी को सुबह 11.30 बजे एक समारोह में प्रदेश के अपर मुख्य सचिव खेल एवं युवा कल्याण, उत्तर प्रदेश सरकार और यूपीटीए अध्यक्ष नवनीत सहगल इन विजेताओं को सम्मानित करेगें।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Jan 2023 4:00 PM GMT
UPTA Tennis Tournament
X

UPTA Tennis Tournament (Image: Social Media) 

UPTA Tennis Tournament: उत्तर प्रदेश की राजधानी के उन्नाद टेनिस अकादमी, आशियाना में चल रही उत्तर प्रदेश टेनिस एसोसिएशन (यूपीटीए) राज्यस्तरीय टेनिस प्रतियोगिता के दूसरे दिन आयरा, सानिध्य धर द्विवेदी, आशी, ध्रुव सिंह, शुभी, विवान चैंपियन बने।

सबजूनियर वर्ग के अंडर 14 बालिकाओं के फाइनल में आयरा ने अरुंधती को कड़े मुकाबले में 7-6 (7-4) से हराकर खिताब अपने नाम किया। वहीं अंडर 14 बालक वर्ग में सानिध्य धर द्विवेदी ने वंशराज जलोटा को टाईब्रेक तक खिंचे मुकाबले में 7- 6 (7-1) से हरा दिया।

इसी तरह अंडर 12 वर्ग के बालिकाओं के फाइनल में आशी शमशेरी ने सिद्धि सिंह को 5-3 से हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया। अंडर 12 बालक वर्ग में ध्रुव सिंह चैंपियन बने उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी किंजलक श्रीवास्तव को 5-2 से हराया।

सबजूनियर के अंडर 10 वर्ग में बालिका वर्ग में शुभी चैंपियन बनीं उन्होंने फाइनल में अपनी प्रतद्वंदी सौंदर्या जायसवाल को 5-4 (7-5) से हराया। अंडर 10 वर्ग में बालकों का फाइनल विवान श्रीवास्तव ने जीता। उन्होंने कड़े मुकाबले में कृष्णा को 5-4 (10-8) से हराया।

प्रतियोगिता का जूनियर और मेंस, वुमेन वर्ग 14-15 जनवरी, 2023 को आयोजित होगा। इस प्रतियोगिता का समापन 15 जनवरी को होगा।

14 जनवरी को सुबह 11.30 बजे एक समारोह में प्रदेश के अपर मुख्य सचिव खेल एवं युवा कल्याण, उत्तर प्रदेश सरकार और यूपीटीए अध्यक्ष नवनीत सहगल इन विजेताओं को सम्मानित करेगें। इसी दिन जूनियर और सीनियर वर्ग का उद्घाटन और ट्राफी का अनावरण भी उनके द्वारा ही किया जाएगा। इस अवसर पर यूपीटीए श्रेष्ठ खिलाडियों, कोच और ऑफीशियल्स का सम्मान भी करेगा। प्रतियोगिता का समापन 15 जनवरी को प्रस्तावित है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story