×

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला टी20 वर्ल्ड कप से पहले पहुंची ऑस्ट्रेलिया

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: भारतीय टीम के धाकड़ खिलाड़ी ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आज एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Prashant Dixit
Published on: 10 Oct 2022 11:16 AM GMT
Rishabh Pant and Urvashi Rautela
X

Rishabh Pant and Urvashi Rautela (Social Media)

Rishabh Pant and Urvashi Rautela: भारतीय टीम के धाकड़ खिलाड़ी ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। टी20 विश्वकप 2022 के लिए भारतीय टीम के साथ विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत भी ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहीं आज बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं। आज उर्वशी रौतेला ने एक के बाद एक कई पोस्ट किए और अपने दिल की बात करने की कोशिश की है। अब उर्वशी रौतेला के ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद ऋषभ पंत एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में हैं। इन्हीं पोस्ट के बाद वरिष्ठ वकील और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ऋषभ पंत पर मजेदार ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

ऋषभ को अच्छे वकील की जरूरत

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने आज ट्वीट कर भारतीय टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत को एक अच्छे वकील की जरूरत बताई है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ऋषभ पंत एक अच्छा वकील डिजर्व करते हैं, जिससे विकेटकीपर और बल्लेबाज के हक में एक रोक का आदेश आ जाएं।

अभिषेक मनु सिंघवी ने इस ट्वीट में आगे कुछ नहीं लिखा और उन्होंने यह भी साफ नहीं किया कि यह ट्वीट किस मसले पर किया है। अब सोशल मीडिया पर फैंस इसे आज के उर्वशी रौतेला मसले के साथ जोड़कर देख रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने किए कई पोस्ट

भारतीय खिलाड़ियों ने रविवार को कड़ा अभ्यास किया। जिसका वीडियो बीसीसीआई ने भी शेयर किया है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम के साथ मौजूद नजर आ रहे है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कई पोस्ट से सभी का ध्यान अपनी और खींचा उन्होंने कई पोस्ट किए अपने इन पोस्ट में ऑस्ट्रेलिया का जिक्र किया है, जिसे पंत से जोड़कर देखा जा रहा है। एक पोस्ट में उर्वशी ने हर्ट की इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, अपने दिल का पीछा किया जो मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया है। अब सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत और अभिषेक मनु सिंघवी के इस पोस्ट पर खूब मजे ले रहे हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story