×

अमेरिका ओपन : वीनस विलियम्स सेमीफाइनल में पहुंची, पेट्रा क्वतोवा को हराया

अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में वीनस ने चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा को मात दी।

priyankajoshi
Published on: 6 Sep 2017 8:38 AM GMT
अमेरिका ओपन : वीनस विलियम्स सेमीफाइनल में पहुंची, पेट्रा क्वतोवा को हराया
X

न्यूयॉर्क : अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में वीनस ने चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा को मात दी।

ये भी पढ़ें... कोलंबो टी-20 : भारत जीत के साथ करना चाहेगा दौरे का अंत

अमेरिका की 37 वर्षीया महिला खिलाड़ी ने 13वीं विश्व वरीयता प्राप्त क्वितोवा को 6-3, 3-6, 7-6 (7-2) से मात दी। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, नौ माह कर चोट से जूझने के बाद कोर्ट पर वापसी करने वाली वीनस के लिए यह एक सकारात्मक परिणाम है। महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में अब वीनस का सामना हमवतन स्लोआने स्टीफंस से होगा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story