×

Viacom18 Sports: वायाकॉम18 स्पोर्ट्स ने फीफा विश्व कप के लिए स्नैप के साथ साझेदारी की घोषणा की

Viacom18 Sports: वायाकॉम18 स्पोर्ट्स, भारत का नये प्रीमियर स्पोर्ट्स नेटवर्क, ने फीफा वर्ल्ड कप कतर 2022 के लिए स्नैप इंकके साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की।

Network
Report Network
Published on: 1 Dec 2022 10:45 AM GMT (Updated on: 2 Dec 2022 4:18 AM GMT)
Viacom18 Sports announces partnership with Snap for the FIFA World Cup Qatar 2022
X

Viacom18 Sports announces partnership with Snap for the FIFA World Cup Qatar 2022 (Pic: Social Media)

Viacom18 Sports: वायाकॉम18 स्पोर्ट्स ने फीफा वर्ल्ड कप कतर 2022 के लिए स्नैप इंक के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। स्नैपचैट का चौथा टैब, डिस्कवर, भारतीय स्नैपचैटर्स के लिए समाचार, मनोरंजन और विशेषज्ञ संपादकीय सामग्री का पता लगाने का एक माध्यम है। यह टूर्नामेंट से प्रीमियम स्पोर्ट्स कंटेंट और गेम हाइलाइट्स की मेजबानी करेगा जो Sports18 - 1 और JioCinema पर भी उपलब्ध होगा।

20 नवंबर से शुरू हो चुके फुटबॉल कार्निवल में शामिल होने के लिए भारत में पहली बार यूजर्स को मल्टीपल एआर लेंस का एक्सेस मिलेगा। वॉइस-ट्रिगर फैन लेंस से, जो स्नैपचैटर्स को 32 टीमों में से किसी का भी समर्थन करने देता है, लेंस में केवल देश का नाम कहकर गेमिफाइड क्विज़ लेंस को मजेदार बनाता है, जो गैर-फुटबॉल प्रशंसकों को भी मनोरंजन के अपने ज्ञान का परीक्षण करके टूर्नामेंट में शामिल होने की अनुमति देता है। फुटबॉल से संबंधित लाइफस्टाइल ट्रिविया - प्रत्येक स्नैपचैटर के लिए कुछ न कुछ है!

स्नैप स्टार्स (प्रमाणित निर्माता) पूरे टूर्नामेंट में खेलों पर अपना अनूठा दृष्टिकोण प्रदान करेंगे और स्नैपचैटर्स को दुनिया के साथ अपने स्नैप साझा करके विश्व कप की कार्रवाई में खुद को डुबोने के लिए प्रेरित करेंगे।

वायकॉम 18 स्पोर्ट्स ने कहा, "जैसा कि हम पृथ्वी पर सबसे बड़े खेल तमाशे की अपनी विश्व स्तरीय प्रस्तुति जारी रखते हैं, हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम न केवल मुख्य प्रशंसकों को व्यस्त रखें बल्कि आकस्मिक प्रशंसकों को भी फीफा विश्व कप की कार्रवाई का पालन करने के लिए एक आकर्षक कारण दें।" कंटेंट हेड सिद्धार्थ शर्मा न कहा "स्नैप के साथ साझेदारी इनोवेशन लेकर आई है जो प्रशंसकों के अनुभव को ऊंचा करेगी और विश्व कप के लिए जुड़ाव के स्तर को बढ़ाएगी, जैसा पहले कभी नहीं हुआ।"

कनिष्क खन्ना, डायरेक्टर मीडिया पार्टनरशिप्स, APAC-Snap Inc ने कहा, "हम दुनिया के सबसे बड़े शो के लिए Viacom18 Sports के साथ पार्टनरशिप करके और इस मार्की पार्टनरशिप में Snap का पूरा मूल्य लाने के लिए रोमांचित हैं। स्नैपचैटर्स के पास अद्भुत सामग्री और आकर्षक एआर अनुभवों तक पहुंच होगी जो उन्हें पूरे खेल के मौसम में सूचित और मनोरंजन करते रहेंगे।

JioCinema, जो अब Jio, Vi, Airtel और BSNL ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, 4K में सभी मैचों की लाइव-स्ट्रीमिंग कर रहा है और फीफा विश्व कप कतर 2022 के लिए अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, मलयालम और बंगाली सहित पांच भाषाओं में क्यूरेट की गई सामग्री प्रदान करता है।

दर्शक JioCinema (iOS और Android) डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल देखना जारी रख सकते हैं। नवीनतम अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए, प्रशंसक Sports18 को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो कर सकते हैं।

Sports18 - 1 निम्नलिखित सेवा प्रदाताओं पर उपलब्ध है।

ऑपरेटर्स

एसडी चैनल

एचडी चैनल

टाटा प्ले

488

487

एयरटेल डिजिटल

293

294

जियो टीवी+

262

261

सन डायरेक्ट

505

983

डिश टीवी

644

643

डी 2 एच

667

666

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story