×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

VIDEO: प्रिंस और किंग के बाद अब सेनापति पर टिकी टीम की उम्मीदें, बच्चों जैसा शॉट खेलते हुए अय्यर ने दिया हलवा कैच

IND vs ENG World Cup 2023: इंग्लैंड की टीम और भारत की क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे हैं वर्ल्ड कप 2023 के 29वें मैच में भारत का तीसरा विकेट श्रेयस अय्यर के रूप में गिरा

Sachin Hari Legha
Published on: 29 Oct 2023 10:20 AM GMT
Shreyas Iyer Out
X

Shreyas Iyer Out (photo. newstrack)

IND vs ENG World Cup 2023: इंग्लैंड की टीम और भारत की क्रिकेट टीम के (IND vs ENG) बीच खेले जा रहे हैं वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के 29वें मैच में बहुत बड़ा ट्विस्ट आ गया है या फिर यूं कहें कि भारत अब पूरी तरीके से बैक फुट पर आ गई है। मैच के शुरुआती एक दो ओवर में कप्तान रोहित शर्मा ने बेशक इंग्लैंड के गेंदबाजों पर हावी होने का प्रयास किया था। लेकिन दूसरी छोर से लगातार गिरते विकेट ने उनके बल्ले को भी खामोश कर दिया है।

वर्ल्ड कप 2023 में अब तक भारतीय टीम ने एक भी मुकाबला नहीं हारा है। लेकिन इस मैच की वर्तमान स्थिति को देखकर यही लग रहा है कि शायद मुकाबला भारत के हाथ से निकल सकता है। क्योंकि मैच के दौरान 16 ओवर के खेल तक टीम इंडिया (Team India) अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गंवा चुकी है और क्रीज पर भी इस समय रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल मौजूद हैं।

श्रेयस अय्यर ने भी खोया अपना विकेट

आपको बताते चलें कि पहले प्रिंस शुभमन गिल और उसके बाद किंग विराट कोहली के आउट होने के पश्चात कुछ समय के लिए रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने विकेट को बचाकर खेला। लेकिन श्रेयस अय्यर एक बचकाना शॉट खेलते हुए अपना कैच इंग्लैंड के फील्डर मार्क वुड को दे बैठे। जिसका वीडियो भी आईसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। जो कि अब वायरल भी हो रहा है।

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का विकेट इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने लिया है। उन्हें यह सफलता 12वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मिली। इससे पहले विराट कोहली 09 बॉल पर 00 रन बनाकर आउट हुए, तो वहीं सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 13 बॉल पर केवल 9 रन बनाकर क्लीन बोल्ड होकर चले गए। यहां से भारत इस मैच में काफी कठिन परिस्थिति में दिखाई दे रहा है और हो सकता है इस मुकाबले में वह बड़ा स्कोर भी ना कर पाए।VIDEO: प्रिंस और किंग के बाद अब सेनापति पर टिकी टीम की उम्मीदें, बच्चों जैसा शॉट खेलते हुए अय्यर ने दिया हलवा कैच


Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story