×

Sunil Gavaskar: लड़की के शरीर के पर्सनल पार्ट पर ऑटोग्राफ देते दिखे दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर! देखिए पूरा वीडियो

Sunil Gavaskar: वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एक लड़की को अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं वह यह ऑटोग्राफ लड़की के हाथ या फिर कोई डायरी पर नहीं दे रहे हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 21 Dec 2023 2:38 PM GMT
Sunil Gavaskar Video
X

Sunil Gavaskar Video (photo. Social Media)

Sunil Gavaskar: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस समय दुनिया भर में क्रिकेट के लिए एक ब्रांड बने हुए हैं। क्रिकेट का पर्यायवाची यानी कि विराट कोहली, और भारत भी इस मुकाम तक यूं ही नहीं पहुंचा है। विराट कोहली से पहले सचिन तेंदुलकर का इसी तरीके से पूरी दुनिया भर में नाम चलता था और उनसे पहले कपिल देव तथा सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) बहुल लोकप्रिय भारतीय खिलाड़ियों में से हुआ करते थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुनील गावस्कर का वीडियो

कभी-कभी जरूरत से ज्यादा प्रसिद्धि भी मनुष्य के लिए दुर्भाग्यपूर्ण भी हो सकती है। सोशल मीडिया के दौर में आजकल तरह-तरह के लोग ऐसे भी बैठे हैं, जो किसी भी हद तक गिर सकते हैं। हाल ही में सुनील गावस्कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ देखा गया है। हालांकि उस वीडियो की पुष्टि न्यूज़ ट्रैक नहीं करता है, लेकिन यह क्रिकेटर की छवि को लेकर है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एक लड़की को अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं। वह यह ऑटोग्राफ लड़की के हाथ या फिर कोई डायरी पर नहीं दे रहे हैं। बल्कि उनके कपड़ों पर दे रहे हैं। हालांकि लड़की उन्हें मना कर देती है और फिर कंधे पर वह ऑटोग्राफ ले लेती है। लेकिन, इसी दृश्य को सोशल मीडिया पर गलत ढंग से भी कुछ लोग शेयर करने में लगे हुए हैं। आप भी इस वायरल वीडियो में क्रिकेटर को अच्छी तरीके से देख सकते हैं:-

गौरतलब है कि सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) महान खिलाड़ियों में से एक हैं। भारत के क्रिकेट को ओर ज्यादा निखारने में इनका अहम किरदार रहा है। टीम इंडिया के लिए उन्होंने अपने दौर में 125 टेस्ट मैच खेले थे। इस दौरान उनके बल्ले से 10122 रन भी आए थे। वहीं भारत के लिए सुनील गावस्कर ने 108 वनडे मैच भी खेले हैं। जिसमें उनके नाम 3092 रन हैं। कुल शतक की बात करें तो इंटरनेशनल क्रिकेट फॉर्मेट में उन्होंने 35 शतक भी लगाए हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story