×

IPL Champion: जश्न मनाने खुली बस से सड़को पर निकले गुजरात टीम के खिलाड़ी, देखें वीडियो

IPL Champion: गुजरात टाइटंस ने अपने डेब्यू सीजन 2022 में खिताबी जीत दर्ज की है। टीम के खिलाड़ी इस खिताबी जीत का जश्न मनाने के लिए सोमवार को ऊपर से खुली बस पर टीम सड़कों पर निकली।

Prashant Dixit
Published on: 30 May 2022 6:00 PM GMT
IPL 2022 Champion Gujarat
X

IPL 2022 Champion Gujarat (image credit social media)

IPL 2022 Champion: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी सोमवार की शाम खुली बस में अहमदाबाद की सड़कों पर निकले। फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में अहमदाबाद में जमा हुए। गुजरात ने रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात देकर खिताब जीता था। सबसे खास बात यह रही कि गुजरात टीम लीग में पहली बार उतरी और अपने डेब्यू सीजन में ही चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया। आज टीम इस खिताबी जीत का जश्न मनाने के लिए ऊपर से खुली बस में सड़कों पर निकली। इतना ही नहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने भी आईपीएल की इस नई चैंपियन टीम की मेजबानी की और खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

अफगानिस्तान के स्पिनर और गुजरात टीम के उप कप्तान राशिद खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बस में साथी खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं, राशिद खान हाथ में IPL ट्रॉफी भी उठा रखी थी, उनके साथ टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या भी दिखे जो ट्रॉफी लिए फैंस का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने अपने ट्विटर पर लिखा, आईपीएल 2022 विजेता गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों से बात करने का मौका मिला, उन्होंने टीम के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर वाला बल्ला मुझे भेंट में दिया. इससे मिलने वाली धनराशि राज्य की लड़कियों की शिक्षा के लिए इस्तेमाल होगी। सभी खिलाड़ियों को बधाई।

गुजरात की टीम 2008 में रॉयल्स के बाद पहली टीम है, जिसने अपने पहले ही सत्र में खिताब जीता, मंगलवार को टीम मुंबई जाएगी जहां टीम के मालिक जीत के जश्न में पार्टी देंगे, खिताबी जीत के बाद खिलाड़ियों ने सुबह 3 बजे तक पार्टी की और फिर टीम होटल में भी जश्न मनाया गया, वे सुबह 6 बजे अपने-अपने कमरों में लौटे सभी खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story