×

Vijay Hazare Trophy: वेंकटेश अय्यर ने चार दिनों में ठोका दूसरा शतक, रजनीकांत स्टाइल में मनाया जश्न

Vijay Hazare Trophy: रविवार को विजय हजारे ट्रॉफी में वेंकटेश अय्यर अपना दूसरा शतक ठोका है। उन्होंने 113 गेदों में आठ चौके और दस छक्कों की मदद से 151 रन बनाए।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 12 Dec 2021 9:29 AM GMT
Venkatesh Iyer
X

वेंकटेश अय्यर (फोटो- सोशल मीडिया)

Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के बाद वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने शतकीय पारी खेली है। भारतीय घेरलू टूर्नामेंट में खेले जा रहे विजय हजारे ट्रॉफी मैच में वेंकटेश अय्यर (venkatesh iyer vijay hazare trophy 2021) ने अपने बल्ले का जलवा दिखाते हुए खेले गए 3 मैच में 2 शतक (venkatesh iyer century) ठोके हैं। अय्यर के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए यह अंदाजा लगा जा रहा है कि भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे (india Tour of South Africa) के लिए बीसीसीआई सेलेक्टर्स वेंकटेश अय्यर को वनडे टीम (venkatesh iyer ODI) में जगह दे सकते हैं।

रविवार को अय्यर ने आदित्य श्रीवास्तव (70) के साथ 122 रन की साझेदारी करते हुए 113 गेदों में आठ चौके और दस छक्कों की मदद से 151 रन बनाए। अय्यर ने उन्होंने 88 गेंद पर 100 रन (venkatesh iyer 100) की शानदार पारी खेली। उन्होंने चार दिनों में अपना दूसरा शतक बनाया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के लिए की ओर से खेलते हुए चंडीगढ़ के खिलाफ (madhya pradesh vs chandigarh live score) 50 ओवरों में 9 विकेट गंवाते हुए 331 का स्कोर बनाया। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या वह वनडे डेब्यू के लिए तैयार हैं?

वहीं सोशल मीडिया पर अय्यर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शतक बनाने के बाद रजनीकांत (venkatesh iyer rajinikanth) स्टाइल में जश्न मनाया। ये वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडेल से शेयर किया है। दऱअसल 12 दिसंबर यानी आज सुपरस्टार रजनीकांत का जन्मदिन है। ऐसे में उन्होंने अपने अंदाज शतक लगाते हुए इस शानदार पारी का जश्न मनाया।

बीसीसीआई भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए बैकअप भूमिका निभाने के लिए तेज गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडरों पर भी नजर रखे हुए है। वे टी 20 विश्व कप की हार को ध्यान में रखते हुए ऑलराउंडरों को तैयार रखने की कोशिश कर रहे हैं।

वेंकटेश अय्यर के आंकड़े (Venkatesh Iyer stats)

  • आईपीएल 2021: 10 मैचों में 370 रन, 3 विकेट
  • सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: 5 मैचों में 155 रन, 5 विकेट
  • भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20: 3 मैचों में 36 रन , 1 विकेट
  • विजय हजारे ट्रॉफी: चार मैचों में 348 रन , 6 विकेट*
Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story