×

Virat Kohli Birthday Celebration: दूसरी जीत के बाद टीम इंडिया ने मनाया कोहली का बर्थडे, धोनी ने केक पर लगाया कैंडल- देखें वीडियो

Virat Kohli Birthday Celebration: शुक्रवार को टीम इंडिया ने कप्तान विराट कोहली को शानदार जीत का तोहफा देने के बाद टीम इंडिया ने उनका 33वां जन्मदिन मनाया।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 6 Nov 2021 1:58 AM GMT
Virat Kohli Birthday
X

विराट कोहली (डिजाइन फोटो- @man4_cricket Twitter)

Virat Kohli: भारतीय टीम ने अपने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को शुक्रवार (05 नवंबर) को शानदार जीत का तोहफा देने के बाद टीम इंडिया (Team India) ने उनका 33वां जन्मदिन (Happy Birthday Virat Kohli) मनाया। कोहली ने पहली बार अपने जन्मदिन पर खेला। कोहली के इस स्पेशल दिन को टीम इंडिया ने यादगार बना दिया। मैच जीतने के टीम ने ड्रेसिंग रूम (Team India dressing room) में विराट कोहली का बर्थडे केक काटा गया।

भारतीय ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली का मनाया गया बर्थडे सेलिब्रेशन (virat kohli birthday celebration) का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (virat kohli viral photo) हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ईशान किशन (Ishan Kishan), वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उन्हें केक फ्रॉस्ट में पूरा कवर कर दिया है। इस मौके पर पूरी टीम जीत के बाद उनका 33 वां जन्मदिन (virat kohli birthday photos) मनाने के लिए एक साथ आई।

कोहली का बर्थडे सेलिब्रेशन

विराट कोहली के इस सेलेब्रेशन का वीडियो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), वरुण चक्रवर्ती, ईशान किशन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वहीं बीसीसीआई ने भी भारत की दूसरी जीत पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें टीम की जीत के साथ-साथ विराट कोहली का बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा। इस मौके पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान टीम के मेंटोर एमएस धोनी (MS Dhoni) भी नजर आए। धोनी ने विराट के बर्थडे के लिए खुद कैंडल लगाया। केक कटिंग के बाद कोहली ने सबसे पहले धोनी को केक खिलाया।

दुबई में शुक्रवार को भारतीय तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कॉटलैंड (Scotland) टीम को 17.4 ओवर में 84 रनों पर समेट दिया था। वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने धुआंधार बल्लेबाजी की। इस मैच में टीम के ओपनर केएल राहुल ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 18 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) ने टी20 वर्ल्ड कप का सबसे तेज अर्धशतक (18 गेंद) लगाया है। टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने स्कॉटलैंड के खिलाफ (IND vs SCO T20) शानदार बल्लेबाजी करते हुए 6 . 3 ओवर में 89 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस मैच का इंडिंग काफी शानदार रहा। सूर्यकुमार यादव ने शानदार छक्का लगाकर टीम को विजयी बनाया।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story