×

Virat Kohli Birthday: बर्थडे से एक दिन पहले इस अजीब हैशटैग के साथ Twitter पर क्यों ट्रेंड हो रहें हैं कोहली

Virat Kohli Birthday: टीम इंडिया के Best बल्लेबाज विराट कोहली के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले कोहली को लेकर एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। कोहली 5 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 4 Nov 2022 4:12 AM GMT (Updated on: 4 Nov 2022 2:17 PM GMT)
Virat Kohli T20 Records
X
Virat Kohli Birthday (Image: Social Media)

Virat Kohli Birthday: टीम इंडिया के बेस्ट बल्लेबाज विराट कोहली के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले कोहली के नाम से एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। कोहली 5 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। फैंस को भी विराट के बर्थडे का इंतजार बेसब्री से रहता है। कोहली के बर्थडे से कुछ दिन पहले से ही फैंस अपना प्यार अपने इस फेवरेट खिलाड़ी के लिए जाहिर करते हैं। इस साल भी कोहली के बर्थडे से पहले एक हैशटैग Twitter पर Trend कर रहा है।

दरअसल कोहली अभी विश्व कप के कारण ऑस्ट्रेलिया में हैं। इसलिए कोहली अपना 34 वां जन्मदिन ऑस्ट्रेलिया में ही मनाएंगे। हालांकि सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया भर में मौजूद विराट के फैंस उन्हें एक शानदार गिफ्ट देने की प्लानिंग में हैं। बता दें कोहली के फैंस ने ट्विटर पर एक कैंपेन चलाया है। इस स्पेशल कैंपेन को लेकर खूब ट्वीट किए जा रहें हैं और ट्विटर पर यह #KingKohliBirthdayCDP के नाम से ट्रेंड कर रहा है। बता दें CDP का मतलब है Common DP। हर साल कोहली अपना बर्थडे अपनी फैमिली और खास फ्रेंड के साथ मनाते हैं। लेकिन इस बार वर्ल्ड कप के कारण कोहली ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहीं फैंस ये उम्मीद कर रहें हैं कि कोहली इस साल भी अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और अपनी बेटी वामिका कोहली (Vamika Kholi) के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में कोहली की परफॉर्मेंस बेहतरीन देखने को मिली है। कोहली ने लगातार अर्धशतक जड़ें हैं और इनमें से कुछ अर्धशतकीय पारी ऐसी भी रही है जिससे भारत को जीत हासिल हुई है। काफी लंबे समय से फॉर्म से बाहर चल रहें कोहली पर कई सवाल उठ रहे थें, जिसको लेकर विराट भी परेशान थें। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में कोहली के कमाल के प्रदर्शन ने आलोचकों के मुंह बंद कर दिए। इस वर्ल्ड कप में कोहली ने शानदार परफॉर्मेंस के दम पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डालें तो वहीं कई रिकार्ड्स अपने नाम भी किए। हालांकि इस विश्व कप में कोहली पर उनके फील्डिंग को लेकर कई सवाल भी उठें, जिनमें कोहली पर fake fielding जैसे आरोप भी लगे। लेकिन कोहली के फैंस और कई बड़े खिलाड़ियों ने इस मसले में विराट का समर्थन करते दिखें। वहीं इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया भी काफी मजबूत स्थिति में हैं और फैंस इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story