×

Virat Kohli Captaincy: चीफ सेलेक्टर ने कहा- विराट को पहले ही बताया था वनडे कप्तानी का फैसला

Virat Kohli Captaincy :विराट कोहली को कैप्टन से हटाने के सवाल पर चेतन शर्मा ने कहा कि कोहली को हटाए जाने को लेकर उन्होंने पहले ही बता दिया था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 1 Jan 2022 4:17 AM GMT
Virat Kohli Captaincy:
X

Virat Kohli Captaincy: चीफ सेलेक्टर ने कहा- विराट को पहले ही बताया था वनडे कप्तानी का फैसला ( social media)

Virat Kohli Captaincy : भारत के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरिज के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया है। ऐसे में रोहित शर्मा की अब्सेंसी में केएल राहुल को टीम की कप्तानी दी गई। वहीं, जसप्रीत बुमराह को उप कप्तान चुना गया। इसके साथ विराट कोहली भी टीम का हिस्सा हैं।

'विराट ने उन्हें कैप्टन से हटाने की जिम्मेदारी दी थी'

विराट कोहली को कैप्टन से हटाने के सवाल पर चेतन शर्मा ने कहा कि कोहली को हटाए जाने को लेकर उन्होंने पहले ही बता दिया था। बता दें को उनका ये बयान कोहली के बयान के बिलकुल उलट है, जिसमें कोहली ने कहा था की चयनकर्ताओं ने बैठक के दौरान उन्हें कैप्टन से हटाए जाने को जिम्मेदारी दी थी। जिस पर चयनकर्ता ने हामी भरी थी।

विराट इंडियन टीम के बहुत इंपोर्टेंट खिलाड़ी हैं

चेतन ने आगे बताया की जैसे ही चयन समिति इस मुद्दे पर आई, उन्होंने कैप्टन बदलने की बात राखी। वहीं, उन्होंने आगे बताया की मैंने बैठक से 90 मिनट पहले ही कोहली को फोन किया। उनके कुछ सवाल थे जिसपर हमारी अच्छी बात हुई। बाद में वह इसके लिए तैयार हो गए। यह टेस्ट चयन बैठक थी, इस दौरान सूचित नहीं करना चाहते थे। चेतन ने बताया की हमने जो बातें की उनका खुलासा नहीं कर सकता। विराट इंडियन टीम के बहुत इंपोर्टेंट खिलाड़ी हैं। हम चाहते हैं की वह भारत के लिए खेले और रन बनाए रहे, लेकिन जब सफेद गेंद की कप्तानी में योजना बनाने की बार आती है तो, हमने फैला किया की हमारे पास एक सफेद गेंद और लाल गेंद में एक कैप्टन होना चाहिए।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story