×

Virat Kohli का फोन बंद: आखिर कहाँ लापता हुए विराट, अब कोच का आया ये बड़ा बयान

Virat Kohli Coach Rajkumar Sharma: विराट कोहली को कोच राजकुमार शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि कप्तानी से हटने के बाद विराट कोहली से मेरी बात नहीं हुई है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 11 Dec 2021 12:42 PM GMT
virat kohli Coach
X
विराट कोहली और कोच राजकुमार शर्मा की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Virat Kohli Coach: दुनिया में रनमशीन के नाम से फेमस बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले वनडे और टी20 फॉर्मेट में कप्तानी पद से हटा दिया गया था। जिसपर विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

विराट कोहली को कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने एक इंटरव्यू में कहा कि कप्तानी से हटने के बाद विराट कोहली से मेरी बात नहीं हुई है। राजकुमार शर्मा ने कहा विराट कोहली का फोन किसी कारण से बंद आ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कोहली कोहली ने टी20 फॉर्मेट में कप्तानी अपनी इच्छा से छोड़ी है, ऐसे में चयनकर्ताओं को विराट कोहली से स्पष्ठ तौर पर कह देना चाहिए था कि विराट कोहली छोटे फॉर्मेट में भारतीय टीम के कप्तानी पद से इस्तीफा दें दे। राजकुमार शर्मा ने आगे कहा विराट कोहली को किसी फॉर्मेट में कप्तानी से ऐसे नहीं हटाना चाहिए था।

विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने बीसीसीआई के सेलेक्टर्स पर सवाल उठाते हुए कहा कि विराट कोहली को वनडे फॉर्मेट में कप्तानी पद से क्यों हटाया गया। इसको लेकर चयनकार्ताओं की समिति ने को अधिकारिक बयान क्यों नहीं जारी किया है। उन्होंने कहा हम नहीं जानते उनका मैनेजमेंट कैसे कार्य कर रहा है।

विराट कोहली की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

गांगुली ने कहा कोहली को कप्तानी छोड़ने के लिए नहीं कहा गया

वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरभ गांगूली ने विराट कोहली के टी20 फॉर्मेट में कप्तान छोड़ने पर बयान दिया था कि उन्होंने कोहली से टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने के लिए नहीं कहा गया था। विराट कोहली ने अपनी मर्जी से टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ी थी।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले भारतीय सेलेक्टर्स ने विराट कोहली से वनडे फॉर्मेट से कप्तानी लेकर टी20 फॉर्मेट के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को दे दी। जिसके बाद रोहित शर्मा को हाथों टीम इंडिया की टी20 और वनडे दोनों फॉर्मेटों की नियमित कप्तानी मिल गई। अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा कप्तानी करते नजर आएंगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story