×

Virat Kohli Video: विराट कोहली ने जिम में पसीना बहाने का वीडियो किया पोस्ट, देखें वीडियो

Virat Kohli Latest Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जिम में वर्कआउट करने के एक साथ दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Prashant Dixit
Published on: 12 May 2022 4:28 PM GMT (Updated on: 12 May 2022 6:03 PM GMT)
Virat Kohli Gym
X

Virat Kohli Gym (image-social media)

Virat Kohli Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने जिम में वर्कआउट करने के एक साथ दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिस के कैप्शन में लिखा हैं, "Who says the word can stop" जो जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें, विराट कोहली इस सीजन में पूरी तरह से फ्लॉप रहे है, सीजन के शुरू में उन्होंने टीम की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया था, साथ ही उन्होंने 12 मैच में मात्र 216 रन बना पाए है। लोग विराट की फिटनेस के दीवाने है, तो कोहली की फिटनेस का राज उनका हार्ड वर्क आउट है। इस पोस्ट 16 सेकेंड के वीडियो में भी हार्ड वर्क आउट कर रहे है।

विराट कोहली का पोस्ट वीडियो

कोहली ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ट्रेनिंग के दो वीडियो पोस्ट किए है, जिसमें साफ देखा जा सकता है, कि कोहली ऐसे ही क्रिकेट की महानतम बल्लेबाजों में विराट नहीं है। इसके पीछे उनकी कड़ी ट्रेनिंग और मेहनत छिपी है। इस वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है, कि कोहली ने दोनों तरफ 15-15 किग्रा की दो बड़ी प्लेट और दो छोटी प्लेट अपने वेट में लगा रखी हैं, मतलब यह करीब 40 किग्रा भार वजन को उठा रहे है। कोहली के बायीं तरफ ट्रेनर उन पर कड़ी निगरानी रख रहा है, वेट रखने के बाद ट्रेनर खत्म करने का इशारा करता है, और कोहली वेट जमीन पर रखने के बाद साइड से निकल जाते हैं।


विराट कोहली का इस सीजन में प्रर्दशन

रन मशीन के नाम से जाने जाने वाले विराट कोहली ने इस सीजन के शुरू में ही अपनी आईपीएल टीम आरसीबी की कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद वह सिर्फ़ बतौर खिलाड़ी ही टीम के लिए इस सीजन खेल रहे है। जिस में वह पूरी तरह से फ्लॉप रहे है। इस सीजन उन्होने 19.64के औसत और 111 के स्ट्राइक रेट ने 1 अर्ध शतक की मदद से 12 मैच की 12पारी में मात्र 216 रन बनाएं है। आपको बता दें आरसीबी ने कोहली तो 15करोड़ रूपये की भारी भरकम राशि के साथ टीम में रिटेन किया था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story