×

Virat Kohli Dance: कोहली ने "पुष्पा" फ़िल्म के हिट गाने "ओ अंटावा" पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Virat Kohli Dance: सोशल मीडिया पर विराट कोहली का डांस परफॉरमेंस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है जिसमें वह फिल्म "पुष्पा" के गाने पर कमर लचकाते नज़र आ रहे हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 28 April 2022 10:35 AM GMT
Virat Kohli dances on the hit song O Antava from Allu Arjuns film Pushpa, watch video
X

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली: Photo - Social Media

Lucknow: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Indian Cricketer Virat Kohli) वैसे तो अपनी बल्लेबाज़ी और फील्डिंग में चपलता के लिए जाने जाते हैं लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया (Social Media) पर एक और वजह से काफी लोकप्रियता बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली का डांस परफॉरमेंस (dance performance of virat kohli) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है जिसमें वह अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म "पुष्पा" के लोकप्रिय गाने "ओ अंटावा" पर कमर लचकाते नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म में यह गाना मशहूर अभिनेत्री सामंथा प्रभु (Actress Samantha Prabhu) और अल्लु अर्जुन पर फिल्माया गया है। विराट कोहली आईपीएल (IPL-2022) के अपने आरसीबी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ गाने पर कमाल का डांस करते देखे जा रहे हैं।

विराट कोहली ने पार्टी में किया डांस

वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि विराट कोहली आईपीएल की अपनी आरसीबी टीम (rcb team) के साथी खिलाड़ी शाहबाज अहमद के साथ गाने का लुत्फ उठाते नज़र आ रहे हैं जबकि वीडियो के बैकग्राउंड में अन्य खिलाड़ी फिन एलन और अनुज रावत दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली ने पार्टी में डांस के दौरान काला कुर्ता पहना हुआ है।



ग्लेन मैक्सवेल के लिए आयोजित की गई पार्टी

आपको बता दें कि इस पार्टी का आयोजन ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी और आरसीबी टीम के सदस्य ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) के किया गया था। दरअसल ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2022 की शुरुआत से ठीक पहले भारतीय मूल की अपनी प्रेमिका विनी रमन से शादी की थी।

इसी खुशी के अवसर पर इस पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां से डांस के दौरान "ओ अंटावा" गाने पर विराट कोहली का जबरदस्त डांस तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली की वर्तमान बल्लेबाज़ी फॉर्म से उनके चाहने वाले भले ही निराश हो लेकिन विराट कोहली का "ओ अंटावा" गाने पर यह डांस देखकर आप सभी निराशा को भूल जाएंगे। विराट के कमर लचकाते हुए इस वीडियो को तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story