×

अनुष्का शर्मा से पहले इन खुबसूरत हसीनाओं को डेट कर चुके है Virat Kohli, तमन्ना भाटिया भी रही है बल्लेबाज की गर्लफ्रेंड

Virat Kohli Exam Girl Friend: अनुष्का के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले, विराट कोहली के कुछ अन्य अभिनेत्रियों के साथ डेटिंग की अफवाह थी, लेकिन उनके किसी भी कथित रिश्ते की पुष्टि नहीं हुई थी।

Yachana Jaiswal
Published on: 25 Dec 2023 5:34 PM GMT (Updated on: 25 Dec 2023 5:34 PM GMT)
Virat Kohli Girlfriend Before Married Anushka Sharma
X

Virat Kohli Girlfriend Before Married Anushka Sharma(Pic Credit- Social Media)

Virat Kohli Exam Girl Friend: स्टार क्रिकेटर विराट कोहली(Virat Kohli) ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में एक निजी समारोह में फिल्मस्टार अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। जिससे उनके लव स्टोरी को लेकर सभी तरह की अटकलें खत्म हो गईं। 11 जनवरी, 2022 को बेटी वामिका कोहली के जन्म के बाद से यह सेलिब्रिटी जोड़ी एक पूरा परिवार बन गया है। यह सेलिब्रिटी फैमिली बन चुकी है जिससे इनकी फैन फॉलोइंग भी बड़े स्तर पर है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का से पहले इस दिग्गज बल्लेबाज का नाम कई फेमस फीमेल पर्सनैलिटी से जोड़ा गया था। जिनके साथ उनकी रिलेशनशिप की खबरे आग की तरह फैली थी।

साक्षी अग्रवाल(Sakshi Agarwal)

यह भारतीय अभिनेत्री, जो मुख्य रूप से तमिल फिल्म उद्योग के लिए काम करती है। कथित तौर पर विराट कोहली के साथ जुड़ने वाली पहली लवर थी। साक्षी ने कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, उनकी केमिस्ट्री ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। कोहली के क्रिकेटिंग करियर के शुरुआती वर्षों में यह रिश्ता सामने आया और ख़त्म भी हो गया।



सारा जेन डायस(Sara Gen Dias)

सारा जेन डायस साल 2007 की मिस इंडिया रही हैं। यह अफवाह थी कि अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान बनने के बाद विराट कोहली ने उन्हें डेट किया था। सीनियर भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने से पहले ही कोहली सुर्खियों में थे। उस समय ज्यादातर एंटरटेनमेंट पोर्टल्स और मीडिया आउटलेट्स ने दावा किया कि सारा और कोहली एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।



संजना गलरानी (Sanjana Gallrani)

साल 2011 विश्व कप जीत के बाद जब विराट कोहली आईपीएल में विजय माल्या की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल हुए। तो उस समय वह टीम इंडिया के "मोस्ट एलिजिबल बैचलर" बन गए थे। ऐसे में उनका माल्या की पार्टियों में आने वाली मॉडल्स और एक्ट्रेसेस को आकर्षित करना स्वाभाविक था। इन्हीं में से एक थीं संजना गलरानी, जिन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई थी। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें सामने आने लगीं। लेकिन दोनों इस अफेयर से इनकार करते रहे। संजना ने भी खुद को सिर्फ विराट का दोस्त बताकर इन अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की। बाद में जब आईपीएल का वह सीजन खत्म हुआ तो दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी खत्म हो गईं थी।




तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia)

सबसे दिलचस्प डेटिंग अफवाहों में से एक जो खबर थी, वह विराट कोहली और तमन्ना भाटिया की थी। यह जोड़ी वर्ष 2012 में तब बनी थी जब वे एक मोबाइल विज्ञापन में साथ नजर आए थे। उस समय यह खूबसूरत और प्रतिभाशाली क्रिकेटर हर किसी का क्रश था और एक विज्ञापन में उन्हें एक साथ देखकर विराट और तमन्ना दोनों के फैंस बेहद खुश थे।एक टॉक शो में, तमन्ना से आखिरकार सात साल बाद अफवाहों के बारे में पूछताछ की गई। साउथ ब्यूटी ने यह कहकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया, "मुझे लगता है कि हमने विज्ञापन फिल्म के दौरान चार शब्द बोले थे, बस इतना ही। उसके बाद, मैं विराट से कभी नहीं मिली या बात नहीं की। लेकिन, मुझे कहना होगा कि वह बाकी सभी से बेहतर थे।"



इजाबेल लेइट(Isabelle Leight)

ब्राजीलियन एक्ट्रेस इजाबेल लीटे की बॉलीवुड में पहली फिल्म आमिर खान की 'तलाश - द आंसर लाइज विदइन' थी। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली और इजाबेल ने 2012 से 2014 तक दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इस जोड़े ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। लेकिन साल 2013 में आखिरकार पता चला कि वे एक दूसरे के साथ घूम रहे हैं। विराट कोहली से ब्रेकअप के बाद इजाबेल ने अपने बारे में खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में कोहली के साथ रिश्ते पर चर्चा करते वक्त उन्होंने कहा था, "हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में थे। यह रिश्ता आपसी सहमति से खत्म किया गया।"




Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story