Jasprit Bumrah ने कह दी ऐसी बात, भड़के Virat Kohli के फैंस

Jasprit Bumrah On Virat Kohli Fitness: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली की फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। कोहली को भारतीय टीम का सबसे फिट खिलाड़ी माना जाता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 Sep 2024 5:59 AM GMT
Jasprit Bumrah, Virat Kohli, Cricket, Sports, Jasprit Bumrah on Virat Kohli fitness, Team India, Indian Cricket Team
X

Jasprit Bumrah, Virat Kohli, Cricket, Sports, Jasprit Bumrah on Virat Kohli fitness, Team India, Indian Cricket Team

Jasprit Bumrah On Virat Kohli Fitness: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली की फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। कोहली को भारतीय टीम का सबसे फिट खिलाड़ी माना जाता है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद विराट कोहली के फैंस उनपर भड़क उठे।

Virat Kohli को फिट नहीं मानते Jasprit Bumrah

भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है। दरअसल एक इवेंट में जब बुमराह से इंडिया क्रिकेट टीम में सबसे फ़िट क्रिकेटर कौन है सवाल पूछा गया तो उन्होंने किंग कोहली का नाम नहीं लिया। कुछ फैंस को लगा बुमराह शायद रवींद्र जडेजा का नाम लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

जसप्रीत बुमराह ने कहा कि, आप जिस जवाब की तलाश में हैं, वो मुझे अच्छे से पता है। लेकिन यहां मैं अपना नाम लेना चाहूंगा क्योंकि मैं एक फ़ास्ट बोलर हूं। मैं कुछ समय से खेल रहा हूं. एक फ़ास्ट बोलर होना और इस देश की गर्मी में खेलने में बहुत कुछ लगता है। इसलिए मैं हमेशा फ़ास्ट बोलर्स को प्रमोट करना चाहूंगा और हमेशा उनका नाम लूंगा।


अब वहीं बुमराह के इस जवाब पर बवाल मच गया। विराट कोहली के फ़ैन्स को ये बात बुरी लगी और उन्होंने बुमराह को खूब सुनाया। हालांकि कुछ फैंस ऐसी भी थे जिन्होंने इस जवाब के लिए बुमराह की तारीफ़ भी की। हालांकि, बुमराह के इस जवाब से किंग कोहली के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। दरअसल कोहली के फैंस का कहना है कि, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मैदान पर आक्रामक बल्लेबाजी और कमाल की फुर्ती के साथ फील्डिंग करते हुए नजर आते हैं। वे काफी फिट हैं।

वहीं टीम इंडिया के अगले मुकाबले की बात करें तो 19 सितंबर से शुरू हो रही दो टेस्ट मैच की सीरीज़ में भारत का मुकाबला बांग्लादेश की टीम से होगा।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story