×

बांग्लादेशी खिलाड़ी से विराट कोहली की हुई बहस, शाकिब अल हसन को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा, देखें वीडियो

Virat Kohli Fight Video: टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच मीरपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मीरपुर टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली की बांग्लादेशी प्लेयर से बहस हो गई। जिसके बाद अंपायर और मेजबान टीम के कप्तान शाकिब अल हसन को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 24 Dec 2022 2:23 PM GMT (Updated on: 24 Dec 2022 2:27 PM GMT)
Virat Kohli Fight Video
X

Virat Kohli Fight Video

Virat Kohli Fight Video: टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच मीरपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मीरपुर टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली की बांग्लादेशी प्लेयर से बहस हो गई। जिसके बाद अंपायर और मेजबान टीम के कप्तान शाकिब अल हसन को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कोहली बांग्लादेशी खिलाड़ी पर काफी गुस्सा निकाल रहे हैं। चलिए हम आपको बताते हैं इस पूरे मामले के बारे में...

विराट कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए:

टीम इंडिया के सामने बांग्लादेश ने इस टेस्ट को जीतने के लिए 145 रनों का छोटा सा टारगेट रखा था। लेकिन भारतीय ओपनिंग जोड़ी दूसरी पारी में भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए विराट कोहली उतरे। कोहली इस टेस्ट सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप रहे। इस पारी में भी विराट कोहली मात्र एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मेहदी हसन मिराज की बॉल पर मोमिनुल हसन ने विराट कोहली का कैच लपका। विराट कोहली जब आउट हुए। कोहली को आउट करने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों जश्न मानना शुरू कर दिया था। इस दौरान बांग्लादेशी प्लेयर्स और विराट कोहली के बीच कुछ बहस हुई।

बांग्लादेशी प्लेयर्स पर भड़क गए कोहली:

बता दें बांग्लादेशी खिलाड़ियों के साथ विराट कोहली की इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। आउट होने के बाद विराट कोहली क्रीज़ पर ही डटे रहे और उसके बाद बांग्लादेशी प्लेयर्स पर भड़क गए। इस बीच बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन विराट कोहली के पास आए और उनसे बात की। जिसके बाद विराट कोहली ने उन्हें खिलाड़ी के बारे में बताया और फिर मामला जाकर शांत हुआ।

भारत को जीतने के लिए 100 रन की जरूरत:

दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पहली पारी में 227 रन बनाए थे। जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 314 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर मेहमान टीम ने 87 रनों की बढ़त अर्जित की। इसके बाद बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 231 रन बनाए और भारत के सामने 145 रन का टारगेट रखा है। इसके जवाब में भारत ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट पर 45 रन बना लिए हैं। भारत को जीतने के लिए 100 रन की जरूरत है, वहीं बांग्लादेश जीत से 6 विकेट दूर है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story