Virat Kohli Funny Video: मैदान के बीच इस तरह मस्ती करते हैं किंग कोहली, लाइव मैच का वीडियो देख हंसी रोक नहीं पाओगे!

Virat Kohli Funny Video: लाइव मैच के दौरान हरफनमौला खिलाड़ी की डेफिनेशन को ही चेंज करने वाले भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है

Sachin Hari Legha
Published on: 8 Jan 2024 12:04 PM GMT
Virat Kohli Funny Video
X

Virat Kohli Funny Video

Virat Kohli Funny Video: आईसीसी रैंकिंग में वनडे, टेस्ट तथा T20 तीनों फॉर्मेट में पहले नंबर की टीम भारत अपनी अगली मोहीम के लिए तैयार है, जो कि अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज के साथ होगी। जिसमें किंग विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा की वापसी टीम इंडिया में हो चुकी है। उससे दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के फैंस बेहद ही उत्सुक और खुश नजर आ रहे हैं। इस बीच विराट कोहली का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसे आपको भी जरूर देखना चाहिए।

विराट कोहली का वीडियो वायरल

लाइव मैच के दौरान हरफनमौला खिलाड़ी की डेफिनेशन को ही चेंज करने वाले भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। यह वीडियो साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज के दोनों मैचों का है। इस दौरान विराट कोहली फील्ड में खड़े होकर मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा और विराट कोहली के साथ ही इंजॉय करने लगेगा। वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स ने अपने अधिकारी ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। यह तब शेयर किया गया, जब विराट कोहली का नाम अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज में घोषित हो गया। लंबे समय से ही टीम इंडिया में उनकी वापसी को लेकर चर्चा तेज थी, अब वह वापस भी आ रहे हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई इस टेस्ट सीरीज में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए। बतौर बल्लेबाज उनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड भी दर्ज हैं, उन्होंने अब तक वनडे फॉर्मेट में कुल 50 शतक जड़ रखे हैं, जो कि सचिन तेंदुलकर के महा रिकॉर्ड 49 शतक से ज्यादा हैं। T20 में भी उनका दबदबा कायम है और टेस्ट में भी विराट कोहली का वजूद आगे भी बरकरार रहेगा।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story