×

Virat Kohli: नोवाक जोकोविच की बात का विराट कोहली ने दिया शानदार जवाब, फैंस हुए दीवाने!

Novak Djokovic Virat Kohli: टीम में फिर से वापसी पर, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मौजूदा ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 चैंपियन - नोवाक जोकोविच के साथ अपनी कम-ज्ञात बातचीत के बारे में

Sachin Hari Legha
Published on: 14 Jan 2024 10:45 AM GMT
Novak Djokovic Virat Kohli
X

Novak Djokovic Virat Kohli (photo. Social Media)

Novak Djokovic Virat Kohli: रविवार (14 जनवरी 2024) को अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए भारतीय टीम में फिर से शामिल होते हुए, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मौजूदा ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 चैंपियन - नोवाक जोकोविच के साथ अपनी कम-ज्ञात बातचीत के बारे में बात की। अनजान लोगों के लिए, रिकॉर्ड-टाइम ग्रैंड स्लैम विजेता नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले कोहली का विशेष उल्लेख किया था। सर्ब खिलाड़ी के साथ लगातार संपर्क में रहने वाले कोहली ने खुलासा किया कि वह सबसे पहले इंस्टाग्राम के जरिए जोकोविच तक पहुंचे थे।

नोवाक को लेकर विराट कोहली की प्रतिक्रिया

आपको बताते चलें कि हाल ही में नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने विराट कोहली को लेकर सोनी स्पोर्ट्स के जरिए कहा था कि वह और कोहली पिछले कुछ सालों से थोड़ा मैसेज कर रहे हैं। हालाँकि, टेनिस और क्रिकेट के दिग्गजों को कभी व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका नहीं मिला। उन्हें मेरे बारे में अच्छी तरह से बोलते हुए सुनना वास्तव में सौभाग्य और सम्मान की बात थी और मैं स्पष्ट रूप से उनके करियर और उपलब्धि और उनके द्वारा किए गए हर काम की प्रशंसा करता हूं।

अब इसका विराट कोहली (Virat Kohli) ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “जब मैंने इंस्टाग्राम पर नोवाक जोकोविच की प्रोफ़ाइल देखी और मैंने संदेश बटन को व्यवस्थित रूप से दबाया - तब मैंने अपने डीएम (डायरेक्ट मैसेज) पर उनका संदेश पहले से ही देखा, तब से हमने एक-दूसरे से बात करना और शुभकामनाएं भेजना शुरू कर दिया।” उन्होंने आगे यह भी बताया कि वह भारत में एक कप कॉफी पर जोकोविच से मिलने के लिए उत्सुक हैं। दिग्गज क्रिकेटर ने 2023 सीज़न के पहले ग्रैंड स्लैम इवेंट के लिए जोकोविच को शुभकामनाएं भी दीं।

सर्बियाई आइकन के साथ अपने सौहार्द के बारे में अधिक बात करते हुए, कोहली ने कहा कि पिछले साल एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) विश्व कप में रन-मशीन द्वारा रिकॉर्ड तोड़ 50 वां शतक लगाने के बाद जोकोविच ने उनके लिए एक विशेष संदेश साझा किया था। विराट कोहली ने कहा, "जब मैंने 50वां एकदिवसीय शतक बनाया, तो नोवाक जोकोविच ने एक कहानी रखी, मुझे एक अच्छा संदेश भी भेजा, इसलिए आपसी प्रशंसा और सम्मान था - वैश्विक एथलीटों के साथ जुड़ना वास्तव में अच्छा है।"

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story