×

लायंस ने मारा पंजा, तो बिलबिला उठे विराट.... हम टीम पर अधिक दबाव डाल रहे

Rishi
Published on: 28 April 2017 9:53 AM GMT
लायंस ने मारा पंजा, तो बिलबिला उठे विराट.... हम टीम पर अधिक दबाव डाल रहे
X

बेंगलुरु : गुजरात लायंस के हाथों मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कैप्टन विराट कोहली बोले किसी भी मैच को हारना आसान नहीं होता। टीम को प्रदर्शन में सुधार करने की ज़रूरत है। गुरुवार रात लायंस ने चैलेंजर्स को सात विकेट से रौंद दिया था।

ये भी देखें :RSS प्रमुख मोदी सरकार से नाराज, पूछा- बहुत हुई ‘मन की बात’, कब करेंगे काम की बात

कैप्टन विराट ने हार की टीस के साथ अपने दिल का दर्द कुछ ये बयां किया किसी भी मैच में हारना आसान नहीं होता। हमें अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। आप मैदान पर उतरकर किसी आशय के साथ खेलते हैं। हमने अपनी बल्लेबाजी के साथ कुछ ऐसा करने की ही कोशिश की।

उन्होंने कहा हम टीम पर अधिक दबाव डाल रहे हैं। खिलाड़ियों को व्यक्तिगत रूप से जिम्मेदारी लेने की जरूरत है।

विश्व के सबसे धाकड़ कहे जाने वाले खिलाडियों से सजी रॉयल चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लायंस को सिर्फ 135 रनों का टारगेट दिया, जिसे लायंस ने सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story