Virat Kohli: दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट कोहली मीडिया से करेंगे वार्ता, टीम की आपसी जंग पर तोड़ सकते हैं चुप्पी!

Virat Kohli: विराट कोहली मीडिया से 15 दिसंबर को दोपहर 1 बजे मीडिया से वार्ता कर सकते हैं। आपको बता दें कि ये टीम इंडिया की रुटीन प्रेस कांफ्रेंस हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoReport Network
Published on: 14 Dec 2021 4:47 PM GMT
virat kohli
X
विराट कोहली की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Virat Kohli: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों सीरीज (india tour of south africa test series 2021) 26 दिसंबर से खेली जाएगी। टीम इंडिया 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगी। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली में मीडिया से बातचीत करेंगे। विराट कोहली 15 दिसंबर को मीडिया के साथ बातचीत करेंगे। वनडे टीम की कप्तानी छीनने के बाद विराट कोहली पहली बार मीडिया के सामने आएंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय कप्तान विराट कोहली मीडिया से 15 दिसंबर को दोपहर 1 बजे मीडिया से वार्ता कर सकते हैं। आपको बता दें कि ये टीम इंडिया की रुटीन प्रेस कांफ्रेंस हैं। जो टीम इंडिया किसी दौरे से रवाना होने से पहले करती है। इस मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान विराट कोहली के साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद रह सकते हैं।

भारतीय टेस्ट कैप्टन विराट कोहली यह बातचीत तब करने जा रहे हैं जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने की खबरें तेजी से मीडिया में चल रही है। लेकिन विराट कोहली के वनडे सीरीज में न खेलने की खबरों को बीसीसीआई के अधिकारियों ने पूरी तरह से गलत ठहरा दिया है।

विराट कोहली बेटी के जन्मदिन पर छुट्टी लेना चाहते थे

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक विराट कोहली अपनी बेटी के जन्मदिन पर छुट्टी लेना चाहते थे। विराट कोहली की बेटी वामिका का 11 जनवरी को जन्मदिन है। इस मौके पर विराट कोहली बोर्ड से छुट्टी मांगी थी, लेकिन बोर्ड ने विराट कोहली के इस छुट्टी पर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है।

विराट कोहली की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

भारतीय टीम को 19 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे मैच 19 जनवरी को दूसरा एकदिवसीय मैच 21 जनवरी और तीसरा मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा।

आपको बता दें कि भारतीय वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में प्रैक्टिश सेशन के दौरान हाथों में चोट लग गई। जिसके बाद रोहित शर्मा पूरी टेस्ट सीरीज के तीन हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के स्थान पर प्रियांक पंचाल को टीम इंडिया में शामिल किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story