×

विराट कोहली ने कुछ यूं जाहिर किया अनुष्का शर्मा के लिए अपना प्यार, सोशल मीडिया में हुए वायरल

By
Published on: 14 April 2017 6:52 AM GMT
विराट कोहली ने कुछ यूं जाहिर किया अनुष्का शर्मा के लिए अपना प्यार, सोशल मीडिया में हुए वायरल
X

virat kohli anushka sharma

मुंबई: 'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पर, सबको मालूम है और सबको खबर हो गई' यह गाना आजकल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर एक दम सटीक बैठता है। प्यार का यह जोड़ा आजकल खूब मीडिया का अटेंशन बटोर रहा है। जिस भी पार्टी जाते हैं, दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आते हैं। इवेंट हो या कोई प्रोग्राम विराट-अनुष्का एक साथ ही जाते हैं।

ऑफिसियली इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को भले ही स्वीकार ना किया हो, लेकिन इनका प्यार तो जग-जाहिर हो ही चुका है। हाल ही में जब विराट कोहली को कंधे पर चोट लगी, तो अनुष्का तुरंत उनसे मिलने पहुंची। इसे प्यार नहीं कहेंगे, तो क्या कहेंगे? पर अब विराट कोहली ने जो किया है, उससे आप भी कंफर्म हो जाओगे कि विराट कोहली सच में अनुष्का से प्यार करते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या किया है विराट कोहली ने अनुष्का के लिए

आजकल के लोगों को जब प्यार जाहिर करना होता है, तो सोशल मीडिया में लोग अपने प्यार को इम्प्रेस करने के लिए उसकी डीपी लगा लेते हैं। विराट कोहली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को फिटनेस टिप्स देने के लिए अपनी वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं।

वहां शेयर की हुई उनकी हर तस्वीर मिनटों में वायरल हो जाती है। ऐसा ही इस बार भी हुआ। जैसे ही विराट ने अपनी डीपी बदली, यह वायरल हो गई। बता दें कि डीपी ब्लैक एंड व्हाइट है। जिसमें विराट और अनुष्का दोनों ही काफी अच्छे लग रहे हैं। प्यार के पंछियों की यह तस्वीर इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Next Story