×

Virat Kohli New Haircut: क्यों वायरल होने लगा विराट कोहली का नया हेयरकट, जानिए क्या है खास बात!

Virat Kohli New Haircut: इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से निजी कारणों से दूर रहने के बाद वह मैदान पर आएंगे इस बीच विराट कोहली का नया हेयरकट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

Sachin Hari Legha
Published on: 19 March 2024 1:36 PM GMT
IPL 2024 Virat Kohli New Haircut
X

IPL 2024 Virat Kohli New Haircut (photo. Social Media)

Virat Kohli New Haircut: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन 22 मार्च को शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है। टी20 टूर्नामेंट के इस सीजन पर नजर रखने के कई अन्य कारणों में से एक तथ्य यह है कि यह विराट कोहली के लिए एक तरह से क्रिकेट में वापसी का प्रतीक होगा, जो इस पद पर कदम रखेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से निजी कारणों से दूर रहने के बाद वह मैदान पर वापस आएंगे। इस बीच विराट कोहली का नया हेयरकट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कोहली का नया हेयरकट हुआ वायरल!

आपको बताते चलें कि दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के फैंस को हालांकि लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि स्टार बल्लेबाज आईपीएल 2024 के मैच नंबर 1 से ही एक्शन में होंगे। जिसमें पांच बार के आईपीएल चैंपियन के साथ-साथ मौजूदा खिताब धारक चेन्नई सुपर भी शामिल होगी। चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में सीएसके का मुकाबला बैंगलोर से होगा। इस बीच, आईपीएल 2024 के ओपनर से पहले विराट कोहली अपने नए हेयरकट के कारण चर्चा में आ गए।

विराट कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें जाने-माने हेयर-स्टाइलिस्ट आलिम हकीम द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए जाने के साथ ऑनलाइन वायरल हो गई हैं। तस्वीरें पोस्ट के तुरंत बाद ही हिट हो गईं और कई फैंस ने नए हेयरकट पर टिप्पणी भी की है। एक फैन ने तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "यह आदमी सभी बॉलीवुड अभिनेताओं को शर्मसार कर सकता है।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "किंग कोहली अब तक का सबसे अच्छा स्टाइल है।"

गौरतलब है कि हाल ही में विराट कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लिया था। इस दौरान वे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ थे। क्योंकि दंपति ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने 15 फरवरी को अपने जीवन में बेबी बॉय ‘अकाए’ का स्वागत किया है। दंपति की पहले से ही एक बेटी है, जिसको वामिका नाम दिया गया। जिसका जन्म जनवरी 2021 को हुआ था। वहीं इस दौरान उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज भी छोड़ दी थी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story