×

#Virat Kohli: नए लुक में छाए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर आए जबरदस्त Reactions

#Virat Kohli: लंबे समय के बाद विराट कोहली ने अपना लुक चेंज किया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 25 May 2021 9:44 AM GMT (Updated on: 25 May 2021 9:48 AM GMT)
#Virat Kohli: नए लुक में छाए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर आए जबरदस्त Reactions
X

#Virat Kohli, नई दिल्ली: इंडिया क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बल्लेबाजी के लिए तो मशहूर है ही, साथ ही अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स के लिए भी काफी फेमस हैं। यही वजह है कि उनके फैंस उन्हें अपना स्टाइल आइकन भी मानते हैं। लंबे समय के बाद विराट ने अपना लुक चेंज किया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। विराट के इस नए लुक को लेकर कई लोगों ने अलग-अलग पर्सनालिटी से तुलना की है।

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद विराट कोहली मुंबई वाले घर वापस आए हैं। इस दौरान वे अपना एक नये लुक का प्रयोग किया है। विराट के इस नये लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई लोगों ने विराट के इस लुक को 'कबीर सिंह' से कम्पेयर किया है, तो किसी ने स्पैनिश सीरीज 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर से तुलना किया है।

वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि विराट ने अपने बाल काफी लंबे किए है। इस लंबे बाल के साथ उन्होंने येलो कलर की टी-शर्ट कैरी कर रखा है। इस लुक के साथ उन्होंने चश्मा भी पहन रखा है। विराट के लुक को लेकर कई लोगों ने अलग-अलग पर्सनालिटी से तुलना की हैं। इतना ही नहीं, कुछ फैन्स ने तो अनुष्का से ये तक कह दिया, " विराट कोहली को द प्रोफेसर वाले रोल में कास्ट कर लें।" जी हां, एक यूजर ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम लेते हुए लिखा 7है, "अनुष्का शर्मा विराट कोहली को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रही हैं।"

उन्होंने मनी हीस्ट के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं। यहां देखिए बतौर प्रोफेसर विराट कोहली का फर्स्ट लुक।"


वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है, "ट्रॉफी हीस्ट से प्रोफेसर का फर्स्ट लुक।" तो वहीं एक यूजर ने शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' से तुलना करते हुए लिखा है, विराट कोहली का 'कबीर सिंह' वर्जन।"

उधर एक और फैन्स ने लिखा है, "विराट कोहली सेवा आधारित कंपनी के उस इंजीनियर की तरह नजर आ रहे हैं जो लड़कियों को आकर्षित करने के लिए गिटार बजाते हैं।


एक यूजर ने तो बॉलीवुड एक्टर बॉबी लेओल से तुलना कर दिया। उसने विराट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बॉबी देओल लाइट।"


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story