×

Virat Kohli की शतकीय पारी पर आया अनुष्का शर्मा का रिएक्शन, शेयर की पोस्ट

Virat Kohli Performance: भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्ट बल्लेबाज विराट कोहली ने साल 2023 का पहला शतक जड़ दिया है।अनुष्का शर्मा ने अपनी फीलिंग्स जाहिर की है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 10 Jan 2023 1:53 PM GMT
Ind vs sl odi series
X

Virat Kohli Anushka Sharma (Image: Social Media)

Anushka Sharma Reaction on Virat Kohli Performance: भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्ट बल्लेबाज विराट कोहली ने साल 2023 का पहला शतक जड़ दिया है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस शतक के साथ ही वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 12,500 रन पूरे करने वाले खिलाड़ी बने। विराट 300 से भी कम पारियों में इस मुकाम तक पहुंचने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। जिसके बाद हर जगह किंग कोहली के चर्चे हो रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट की शेयर

दरअसल कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में शानदार शतक जड़ा है। शतकीय पारी खेलते ही विराट ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है। वहीं अनुष्का शर्मा ने हार्ट इमोजी के साथ विराट का पिक शेयर किया है।


अनुष्का ने अपनी फीलिंग कोहली के लिए जाहिर की है। नए साल पर शतक जड़ विराट ने इस साल की शानदार शुरुआत की है। वहीं विराट के फैंस भी उनकी इस बेहतरीन पारी के लिए अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं।

सबसे तेज 12,500 रन पूरे करने वाले खिलाड़ी

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली ने इस शतक के साथ ही वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 12,500 रन पूरे करने वाले खिलाड़ी बने। विराट का यह श्रीलंका के खिलाफ उनकी 9वीं और वनडे करियर की 45वीं सेंचुरी है। कोहली ने 87 गेंद पर 113 रनों की पारी खेली। इस पारी के साथ ही कोहली ने मात्र 257 वनडे पारियों में यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जबकि कोहली से पहले यह रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम था बता दें सचिन ने इस रिकॉर्ड के लिए 310 पारियां खेली थीं। वहीं कोहली ने रिकी पॉन्टिंग सहित कई दिग्गज खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया है। विराट के लिए यह शतक काफी जरूरी माना जा रहा है क्योंकि उनकी परफार्मेंस को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे, जिके जवाब में कोहली ने शतक लगा कर आलोचकों की बोली बंद कर दी है। उनकी इस पारी की बदौलत भारत मजबूत स्थिति में पहुंच गया और टीम इंडिया ने श्रीलंका को 374 रनों का लक्ष्य दिया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story