×

Virat Kohli Performance: क्या महंगा ब्रांड का विज्ञापन बन रहा कोहली के खराब फॉर्म का कारण, आइये जाने यहां

Virat Kohli Performance Damage: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों अपने खराब फार्म के कारण लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 Sep 2022 3:32 PM GMT
Virat Kohli bad performance
X

Virat Kohli (Image: Social Media)

Virat Kohli Performance Damage Cause: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों अपने खराब फार्म के कारण लगातार ट्रोल हो रहे हैं। एशिया कप से पहले से ही कोहली ने अभी तक बेहतरीन बल्लेबाजी नहीं की है। जिसके कारण कोहली लगातार trollers के निशाने पर हैं। कोहली की खराब फॉर्म ने टीम इंडिया की मुश्किलें भी बढ़ा रखी है।

बता दे कि एशिया कप के सुपर-4 राउंड में आज ( 6 सितंबर) भारत का सामना श्रीलंका से हो रहा है। भारत के लिए ये मुकाबला 'करो या मरो' वाली स्थिति में है। दरअसल टीम इंडिया सुपर-4 राउंड का अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हार चुकी है। जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ मैच हारने पर भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो जाएगी।


ऐसे में विराट कोहली का ना चलना टीम इंडिया की परेशानी बनी हुई है। आज के इस मैच में कोहली अपना खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। श्रीलंकाई गेंदबाज दिलशान ने बेहतरीन गेंदबाजी कर कोहली को शून्य रन पर ही बोल्ड कर दिया। जिसके बाद भारत की बैटिंग लाइन लड़खड़ा गई।

वहीं कोहली के आउट होते ही सोशल मीडिया पर कोहली के खिलाफ ट्रोलिंग शुरू हो है। जहां कुछ फैंस का कहना है कि कोहली गेम से ज्यादा ब्रांड्स पर फोकस कर रहे हैं। जिसके कारण कोहली खराब फॉर्म की स्थिति से जूझ रहें हैं। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि कोहली के खराब फार्म के पीछे फिटनेस है। कोहली का सारा ध्यान क्रिकेट से कहीं ज्यादा ब्रांड्स और उनके प्रमोशन पर हैं।

बता दे कि विराट कोहली कई कंपनियों के लिए एड करते हैं। जिससे उन्हें करोड़ों की कमाई होती है। हाल ही में कोहली (Virat Kohli) चीन की स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी विवो (Vivo) के ब्रांड एंबेसडर (Vivo Brand Ambassador) रहे हैं। वहीं अपनी ब्रांड जागरूकता फैलाने के लिए, स्मार्टफोन कंपनी iQOO ने विराट कोहली को नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जिसके मुताबिक विराट कोहली कंपनी से जुड़े एक अभियान में दिखाई देंगे। इसके अलावा भी कोहली कई कंपनियों से जुड़े हैं। वीवो, Do The Digit Digit, यह एक डिजिटल इंश्योरेंस कंपनी है, जिससे विराट जुड़े हैं। इसके अलावा विराट Blue star, livespace आदि कंपनियां भी कोहली से जुड़ी है। अब वहीं विराट के फैंस का गुस्सा विराट के खराब फॉर्म को लेकर कई तरह से बाहर आ रहा है। फैंस विराट को एड पर कम क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देने की बात कर रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story