×

Ravi Shastri and Virat Kohli News: खत्म हुआ कोहली-शास्त्री का युग, भारतीय ड्रेसिंग रूम में कप्तान और कोच हुए भावुक, देखें Video

Ravi Shastri and Virat Kohli News: भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली की लंबे समय से चली आ रही साझेदारी भी समाप्त हो गई है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 9 Nov 2021 7:54 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2021 7:56 AM GMT)
Team India
X

Team India (Photo- indiancricketteam Instagram)

Ravi Shastri and Virat Kohli News: आईसीसी टी20 विश्व कप-2021 (ICC T20 World Cup-2021) में भारतीय क्रिकेट टीम का सफर खत्म हो गया है। इसी के साथ भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की लंबे समय से चली आ रही साझेदारी भी समाप्त हो गई है। सोमवार (08 नवंबर) को नामीबिया के खिलाफ (NAM vs IND T20) भारत अपना आखिरी टी 20 विश्व कप मैच खेला। इस मैच में भारत ने नामीबिया (Namibia) को 9 विकेट से मात दी। मैच जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में कोहली और शास्त्री एक-दूसरे को गले लगाया। इस दौरान रवि शास्त्री और कोहली भावुक भी होते नजर आए।

कोहली-शास्त्री युग का हुआ अंत

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में देखा गया कि हेड कोच रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों के सामने अपना फेरवल स्पीच दिया। अपना स्पीच खत्म करने के बाद सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर और गले लगते हुए विदाई ली।

वहीं सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री और विराट कोहली की एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में वे दोनों गले लगाते हुए काफी इमोश्नल होते नजर आ रहे हैं। वहीं रवि शास्त्री विराट कोहली की पीठ थपथपाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान रवि शास्त्री ने कोहली को उनके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इस पल को देखकर भारतीय क्रिकेट फैंस भी इमोशनल हो गए।

कोहली का इमोश्नल पोस्ट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को नामीबिया के खिलाफ जीत के साथ अपनी टी20 कप्तानी का अंत किया। कप्तानी का सफर खत्म होने के बाद कोहली ने अपने ट्विटर के माध्यम से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "हम सबने मिलकर अपने लक्ष्य को पूरा किया। दुर्भाग्य से इस सफर में हम हार गए। इस समय हमसे ज्यादा दुखी कोई नहीं है। हालांकि आप सभी का समर्थन शानदार रहा है और हम इसके लिए आभारी हैं। हम फिर से मजबूत टीम के साथ वापसी करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story