×

किस गेंदबाज से खौफ खाते हैं विराट कोहली, एक फैन के सवाल पर दिया रिएक्शन

Virat Kohli: इंस्टाग्राम पर विराट कोहली ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि विराट कोहली किस गेंदबाज से खौफ खाते हैं।

Vijay Kumar Tiwari
Written By Vijay Kumar TiwariPublished By Shivani
Published on: 30 May 2021 3:28 AM GMT (Updated on: 30 May 2021 3:30 AM GMT)
विराट कोहली
X

विराट कोहली (फोटो सौजन्य से इंस्टाग्राम मीडिया)

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की कप्तान विराट कोहली वैसे तो अपनी शानदार बल्लेबाजी की स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, जिसके दम पर उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच (Match) सारे दिग्गज गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए हैं। लेकिन एक गेंदबाज ऐसा है जिससे वह भी खौफ खाते हैं। जब उस गेंदबाज के बारे में विराट कोहली से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह एक ऐसा गेंदबाज है जिसे खेलना आसान नहीं होता। वह किसी के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है।

इस सवाल का जवाब विराट कोहली ने इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर दिया है, जब विराट के एक फैन ने उनसे यह पूछ लिया कि वह कौन सा तेज गेंदबाज है, जो आपको परेशानी में डाल सकता है। तो इस सवाल का जवाब देते हुए भारतीय टीम के कप्तान ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज (Pakistani Bowler) वसीम अकरम (Vasim Akram) का नाम लिया और कहा कि वह एक ऐसे गेंदबाज हैं जो अपनी गेंदबाजी से किसी भी बल्लेबाज को मुश्किल में डाल दिया करते थे।

इसके साथ ही साथ विराट कोहली ने अपनी बेटी (Virat Kohli Ki Beti) के बारे में भी बातें साझा की है। विराट कोहली ने कहा है कि वह अपने बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखने की कोशिश करेंगे, जब तक उसे सोशल मीडिया की समझ नहीं आ जाती और वह खुद चॉइस करने के काबिल नहीं हो जाती है।
इसके साथ ही साथ विराट कोहली में अपनी बेटी के नामकरण पर भी चर्चा की है। विराट कोहली ने कहा है कि उनकी बेटी का नाम वामिका है, जो देवी दुर्गा का दूसरा नाम है।
आपको बता दें कि कोहली इस समय मुंबई में टीम के साथ क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं। उनकी अगुवाई में टीम इंडिया को 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है, जहां पर टीम को 18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। इसके बाद टीम 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।
Shivani

Shivani

Next Story