×

Virat kohli: क्या संन्यास लेने जा रहे हैं कोहली? विराट की इस पोस्ट ने फैंस को चौंकाया

Virat Kohli Retirement News: भारत के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली अक्सर अपने खेल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। फिर से विराट को लेकर चर्चे तेज हैं। वजह है विराट का लेटेस्ट पोस्ट।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 27 Nov 2022 2:49 AM GMT
Virat Kohli instagram post
X

Virat kohli (Image: Social Media)

Virat Kohli: भारत के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली अक्सर अपने खेल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर विराट को लेकर चर्चे तेज हैं। वजह है विराट का लेटेस्ट पोस्ट। कोहली के लेटेस्ट पोस्ट से फैंस काफी घबरा गए और लगातार कमेंट करके एक ही सवाल पूछ रहें कि क्या विराट संन्यास लेने जा रहे हैं? फैंस के इन सवालों का कारण है कोहली का पोस्ट, जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

विराट ने शनिवार को एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में विराट अपने हाथ में बल्ला थामे पवेलियन की ओर जाते नजर आ रहे थे। जिसके बाद फिर फैंस को लगा कि विराट कोहली संन्यास लेने जा रहे हैं। बता दें भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और सेमीफाइनल से ही बाहर हो गई थी। टीम इंडिया को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराया था। वहीं ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का यह आखिरी वर्ल्ड कप रहा है। फैंस को लगता है कि दो साल बाद होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में शायद ही इन सभी को मौका मिले। इसी बीच कोहली के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा दी। विराट ने पोस्ट शेयर कर फैन्स के बीच हड़कंप मचा डाला। विराट ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी को याद किया और एक फोटो भी शेयर की।

ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

कोहली के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर यह पूछने लगे कि क्या विराट संन्यास ले रहे हैं? वहीं कुछ फैंस ने कमेंट कर लिखा कि ऐसी पोस्ट शेयर ना करो सर, हार्ट अटैक दिला दिया। वहीं दूसरी फैन ने लिखा कि एक बार के लिए लगा कि रिटायरमेंट ले लिया।

यहां देखें कोहली का पोस्ट

दरअसल, कोहली ने जो फोटो शेयर की है, उसमें पोस्ट में वह बैट लेकर पवेलियन की ओर लौटते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में लिखा, '23 अक्टूबर 2022 वाला दिन मेरे दिल में हमेशा खास रहेगा। पहले कभी भी मैंने इस तरह की एनर्जी क्रिकेट गेम में महसूस नहीं की थी, क्या शानदार शाम थी वो।

कुछ इसी अंदाज में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी 2 साल पहले संन्यास का ऐलान कर दिया था।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story