×

विराट जीत के बाद फील्डिंग से नाखुश कोहली, कोई नहीं भाई...कभी-कभी फिसल जाती है

Rishi
Published on: 5 Jun 2017 12:12 PM GMT
विराट जीत के बाद फील्डिंग से नाखुश कोहली, कोई नहीं भाई...कभी-कभी फिसल जाती है
X

बर्मिघम : चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के मैच में जीत हासिल करने के बाद भी भारतीय कप्तान विराट कोहली टीम की फील्डिंग से नाखुश हैं, और उन्होंने कहा है कि टीम को इस क्षेत्र में सुधार करने की जरूरत है। मैच के बाद कोहली ने अपनी टीम की फील्डिंग को 10 में से छह अंक ही दिए।

भारत ने रविवार को एकतरफा मुकाबले में पाकिस्तान को 124 रनों से हराते हुए चैम्पियंस ट्रॉफी का शानदार आगाज किया।

ये भी देखें :पाकिस्तान की हार के बाद शाहिद आफरीदी ने कहा- टीम इंडिया ही फिर बनेगी चैंपियन

पाकिस्तान की तरफ से सर्वोच्च स्कोर बनाने वाले अजहर अली दो बार आउट होने से बचे। एक बार हार्दिक पांड्या ने उन्हें रन आउट करने का मौका गंवाया। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने उनका कैच छोड़ा।

इसके अलावा केदार जाधव ने भी शदाब खान का कैच छोड़ा। इसके अलावा मैदान पर कई बार खिलाड़ियों के हाथ से गेंद फिसली।

कोहली ने कहा, "बल्ले और गेंद से हमने अच्छा प्रदर्शन किया। मैं इसमें टीम को 10 में से नौ नंबर दूंगा लेकिन फील्डिंग में हमने छह अंक लायक ही प्रदर्शन किया। वैसे टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें अभ्यास मैचों से मिले आत्मविश्वास से फायदा हुआ। बस हमें अपनी फील्डिंग को मजबूत करने की जरूरत है ताकि हम बड़ी टीमों के साथ मुकाबला कर सकें।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story