×

विराट कोहली ने साझा की अपने दूसरे बच्चे की खुशखबरी, क्रिकेटर ने फिर से इंटरनेट को हैंग किया!

Virat Kohli Anushka Sharma Akaay: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ दूसरे बच्चे का स्वागत किया, उनकी बेटी वामिका के भाई का नाम ‘अकाए’ रखा गया है

Sachin Hari Legha
Published on: 20 Feb 2024 3:52 PM GMT (Updated on: 20 Feb 2024 4:44 PM GMT)
Virat Kohli Anushka Sharma Akaay
X

Virat Kohli Anushka Sharma Akaay (photo. Social Media)

Virat Kohli Anushka Sharma Akaay: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ दूसरे बच्चे का स्वागत किया। उनकी बेटी वामिका के भाई का नाम ‘अकाए’ रखा गया है। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की, जिसका नाम अकाए रखा गया है। कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ी घोषणा की और इस पल के दौरान गोपनीयता का अनुरोध किया।

विराट ने इंटरनेट हैंग किया!

अपने दूसरे बच्चे की खुशी को साझा करते हुए क्रिकेटर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “अत्यधिक खुशी और हमारे दिलों में प्यार के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। प्यार और आभार। विराट और अनुष्का।”

आपको बताते चलें कि विराट कोहली की ब्लॉकबस्टर घोषणा क्रिकेट से उनकी अनुपस्थिति के पीछे 'व्यक्तिगत कारण' का जवाब देती है। दूसरी बार माता-पिता बनने का स्वागत करने की अफवाहों के बीच, इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम में नामित विराट कोहली ने हैदराबाद में शुरूआती मैच शुरू होने से तीन दिन पहले अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने अब इस पोस्ट के साथ ही तमाम अफवाहों पर भी विराम लगा दिया है।

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) की इस पोस्ट पर फैंस की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। दूसरे शब्दों में कहें कोहली ने फिर से इंटरनेट को हिला दिया है। उनकी इस पोस्ट पर शेयर होने के एक घंटे बाद ही 40 लाख लाइक भी मिले। यह पोस्ट जल्द ही 1 करोड़ लाइक तक भी पहुँच सकती है। विराट कोहली के फैंस भी काफी खुशी नजर आ रहे हैं, क्योंकि अब शायद कोहली बिना किसी चिंता के क्रिकेट मैदान पर लौट सकते हैं।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले बीसीसीआई की प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया था कि विराट कोहली ने अपने फैसले के बारे में भारत के कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन से बात की, जहां उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी प्राथमिकता रही है, कुछ व्यक्तिगत परिस्थितियां उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की मांग करती हैं। उनके प्रतिस्थापन के रूप में रजत पाटीदार को नामित किया गया था।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story