विराट कोहली का नया मोबाइल फोन हुआ गुम!, ट्वीट कर जताया दुख, जानिए पूरा माजरा

Virat Kohli: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज में अब महज दो दिन शेष रह गए हैं। नागपुर में होने वाले टेस्ट मैच से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी भी नागपुर में पिछले दो-तीन दिन से जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 7 Feb 2023 1:28 PM GMT
Virat Kohli
X

Virat Kohli: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज में अब महज दो दिन शेष रह गए हैं। नागपुर में होने वाले टेस्ट मैच से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी भी नागपुर में पिछले दो-तीन दिन से जमकर अभ्यास कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच नागपुर से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। भारत के स्टार विराट कोहली के साथ नागपुर टेस्ट से पहले एक अप्रिय घटना घट गई। बता दें कोहली का नया मोबाइल फ़ोन गुम हो गया। इस बात की जानकारी खुद कोहली ने ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस को दी।

कोहली ने ट्वीट कर लिखी ये बड़ी बात:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट से पहले विराट कोहली नेट्स प्रैक्टिस में व्यस्त है। लेकिन उन्होंने मंगलवार को सुबह एक ट्वीट कर अपने नए मोबाइल फ़ोन गुम होने का दुख फैंस के साथ साझा किया। विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''"नया फोन खरीदना और उसे अनबॉक्स किए बिना ही खो देना, इससे बड़ा दुख और कुछ नहीं हो सकता है। क्या किसी ने (मेरा फ़ोन) देखा है?" फिर क्या था विराट के फैंस ने उनके ट्वीट पर कमेंट्स की भरमार कर दी। कोहली के फैंस उनके इस ट्वीट पर अलग-अलग तरह के कमेंट करते नज़र आ रहे हैं।

Zomato का मजेदार कमेंट हुआ वायरल:

बता दें कोहली के इस ट्वीट में फ़ूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो को अपना फायदा नज़र आया। जोमैटो के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया जिसमें कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का जिक्र किया गया। जोमैटो का ये ट्वीट चंद समय में जमकर वायरल हो गया। जोमैटो ने कोहली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, " भाभी के फोन से बेझिझक आइसक्रीम मंगवाएं, अगर उनसे मदद मिलती है तो." इसके बाद कोहली के फैंस ने जोमैटो को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर्स ने लिखा कि ''किसी का फोन गुम हो गया और तुमको धंधे से मतलब है, बस....

नागपुर में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच:

बता दें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी। जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत पहुंच चुकी हैं। इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपूर में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के अगले मैच की भिड़ंत दिल्ली में 17 फरवरी से होगी। इन पहले दोनों टेस्ट मैचों के लिए भारत ने अपनी टीम का एलान भी कर दिया हैं। माना जा रहा है कि नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया तीन स्पिनर के साथ मैदान पर उतर सकती है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story