×

Virender Sehwag on PM Modi: चुनावी माहौल के बीच क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात, बोले… पहली बार हुआ ऐसा!

Virender Sehwag on PM Modi: बहुत कम ऐसे मौके होते हैं, जब किसी देश का प्रधानमंत्री खिलाड़ियों से मिलते हैं और उनका उत्साह बढ़ाते हैं, खासकर मैंने अपने जीवन में कभी नहीं देखा

Sachin Hari Legha
Published on: 25 Nov 2023 11:49 AM GMT
Virender Sehwag on PM Modi
X

Virender Sehwag on PM Modi (photo. Social Media)

Virender Sehwag on PM Modi: इस साल दिवाली और उसके आसपास के दिनों में बॉलीवुड की फिल्मों के बजाय क्रिकेट के वर्ल्ड कप और राजनीतिक चुनाव का माहौल ज्यादा गर्म रहा। वर्ल्ड कप तो समाप्त हो गया और भारतीय टीम फाइनल में आकर हार भी गई, लेकिन पांच राज्यों में चुनावी घमासान अभी भी जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पूर्व दिग्गज विस्फोटक क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ा बयान जारी कर एक बार फिर से तमाम मीडिया जगत में हलचल पैदा कर दिया।

पीएम मोदी को लेकर वीरेंद्र सहवाग का बयान

वर्ल्ड कप 2023 की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भारतीय टीम के तमाम खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की और उनका मनोबल बढ़ाया। उनकी इसी विनम्रता के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी फैन बन गए हैं। जिसका उन्होंने हाल ही में खुलासा भी किया है। न्यूज़ एजेंसी ए एन आई से बातचीत करते हुए उन्होंने अपना पूरा मत भी इस मामले पर रखा है।

इस दौरान वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा, “बहुत कम ऐसे मौके होते हैं, जब किसी देश का प्रधानमंत्री खिलाड़ियों से मिलते हैं और उनका उत्साह बढ़ाते हैं। खासकर मैंने अपने जीवन में कभी नहीं देखा कि कोई टीम हारी है और उसके प्रधानमंत्री खिलाड़ियों से मिले हों, तो यह बहुत ही बढ़िया संदेश है प्रधानमंत्री द्वारा भारतीय खिलाड़ियों को, जब वह उनसे ड्रेसिंग रूम में आकर मिले और उनका समर्थन किया।”

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इस दौरान आगे कहा, “उस समय आपको सपोर्ट की जरूरत होती है, जब आप वर्ल्ड कप फाइनल जैसा मैच हारते हों, तो आपको अपने फैंस से अपने दोस्तों से अपने परिवार से सबसे सपोर्ट की जरूरत होती है। मुझे लगता है मेरी नजर में वह एक बहुत ही बढ़िया काम था, जो प्रधानमंत्री जी ने किया है। जब वह खिलाड़ियों से मिले, क्योंकि उससे उनका उत्साह बढ़ेगा और वह भी उससे ओर ज्यादा मोटिवेट होंगे। भारतीय खिलाड़ी भी आने वाले मैचों में आने वाले विश्व कप में ओर ज्यादा बेहतर करने का कोशिश करेंगे। जो फाइनल हम जीत नहीं पाए, उसी को जीतने की कोशिश आने वाले विश्व कप में करेंगे।”


Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story