×

सहवाग बोले- सचिन 40 की उम्र तक खेल सकते हैं, नेहरा क्यों नहीं ?

ऑस्ट्रलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने पर उठ रहे सवालों पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नेहरा का बचाव किया है।

tiwarishalini
Published on: 5 Oct 2017 9:39 AM GMT
सहवाग बोले- सचिन 40 की उम्र तक खेल सकते हैं, नेहरा क्यों नहीं ?
X
सहवाग बोले- सचिन 40 की उम्र तक खेल सकते हैं, नेहरा क्यों नहीं ?

नई दिल्ली: ऑस्ट्रलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने पर उठ रहे सवालों पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नेहरा का बचाव किया है। सहवाग ने कहा कि अगर दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर 40 की उम्र तक क्रिकेट खेल सकते हैं, तो नेहरा क्यों नहीं खेल सकते।

2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप में नेहरा के खेलने की संभावना के बारे में सहवाग ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि विश्व कप में खेलने के लिए उम्र मायने रखती है। अगर नेहरा फिट हैं और कम रन देकर अधिक विकेट ले सकते हैं, तो वह विश्व कप में क्यों नहीं खेल सकते?"

यह भी पढ़ें ... सहवाग ने खोला राज, कहा- कोहली जितने ही फिट हैं आशीष नेहरा

सहवाग ने कहा, "सनथ जयसूर्या 42 साल की उम्र तक खेले थे। सचिन 40 साल की उम्र तक भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, तो नेहरा क्यों नहीं?"

यह भी पढ़ें ... सहवाग के ‘सेटिंग’ वाले बयान से गांगुली असहमत, कहा- मूर्खतापूर्ण बात की

सहवाग ने कहा, "फिटनेस ही हर क्रिकेट खिलाड़ी के लिए सही मंत्र होना चाहिए। अगर आप फिट हैं, तो आप हिट हैं। मुझे नहीं लगता कि वर्तमान में भारतीय टीम में कोई भी ऐसा खिलाड़ी शामिल है, जो फिट नहीं है।"

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज सात अक्टूबर से होगा। दोनों टीमों के बीच पहला मैच सात अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story