×

Virender Sehwag: वीरेंद्र सहवाग ने डेविड वॉर्नर को फेरवेल पर किया सरप्राइज, फैंस का इस तरह जीता दिल!

David Warner Virender Sehwag: जिसमें अब भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का भी नाम शामिल हो चुका है जिन्होंने वॉर्नर को उनके फेरवेल पर खास तरह का सरप्राइज भी दिया है

Sachin Hari Legha
Published on: 6 Jan 2024 5:37 PM GMT
David Warner Virender Sehwag
X

David Warner Virender Sehwag (photo. Social Media)

David Warner Virender Sehwag: ऑस्ट्रेलियाई के खतरनाक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने संन्यास वाले आखरी टेस्ट मैच के बाद बेहद ही भावुक हो गए, सोशल मीडिया पर वायरल कुछ तस्वीरों में तो वे रोते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। दुनिया भर से तमाम क्रिकेट दिग्गज उन्हें सलामी दे रहे हैं। जिसमें अब भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का भी नाम शामिल हो चुका है। जिन्होंने वॉर्नर को उनके फेरवेल पर खास तरह का सरप्राइज भी दिया है।

वीरेंद्र सहवाग ने वॉर्नर को दिया खास सरप्राइज

आपको बताते चलें कि वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने हाल ही में डेविड वॉर्नर (David Warner) के साथ वाली एक फोटो को शेयर किया है। जिसमें दोनों खिलाड़ी बड़ी साझेदारी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, यह फोटो तब जब यह दोनों दिग्गज आईपीएल के दौरान शुरुआती सीजन में दिल्ली की टीम की ओर से खेला करते थे। दोनों के बीच तब के समय तालमेल भी बेहद अच्छा रहता था, यह पुरानी तस्वीर इस समय बहुत ही ज्यादा वायरल भी हो रही है।

सहवाग ने इसको शेयर करते हुए ट्विटर पर डेविड वॉर्नर (David Warner) के नाम एक संदेश भी लिखा। उन्होंने लिखा, “शानदार टेस्ट करियर के लिए डेविड वार्नर को बधाई। जब से मैंने तुम्हें देखा, मुझे पता था कि यह वह प्रारूप है जिसमें तुम सबसे अधिक उत्कृष्टता प्राप्त करोगे और यह कैसा सफर रहा है। पिच पर भरपूर मनोरंजन और अब उम्मीद है कि रील और टी20 क्रिकेट में भी और अधिक मनोरंजन होगा। अगले चरण के लिए शुभकामनाएँ।”

गौरतलब है कि भारत के इस दिग्गज क्रिकेटर के अलावा पाकिस्तान टीम के वर्तमान टेस्ट कप्तान शान मसूद ने भी डेविड वॉर्नर को सलामी दी। मैच के बाद उन्होंने कहा, “हम डेविड वार्नर को सराहना का प्रतीक और एक विदाई उपहार देना चाहते हैं। (बाबर आजम की जर्सी पर पाकिस्तान के सभी मौजूदा खिलाड़ियों के हस्ताक्षर हैं)।” इसके बाद यह जर्सी ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज के साथ साझा भी की गई, जिसको उन्होंने हँसते हुए स्वीकार भी किया।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story