×

Wasim Akram: हर बार की शर्मिंदगी से परेशान होकर वसीम अकरम ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने की सलाह दी!

PCB Wasim Akram: पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है और मैं उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए शुभकामनाएं देता हूं, मोहम्मद हफीज टीम निदेशक के रूप में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में शामिल हो गए हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 4 Dec 2023 3:58 PM GMT
Wasim Akram Pakistan
X

Wasim Akram Pakistan (photo. Social Media)

PCB Wasim Akram: दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने भारत में आईसीसी विश्व कप के निराशाजनक अभियान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नवनियुक्त पदाधिकारियों के लिए एक विशेष संदेश देकर अपने प्रशंसकों को खुश किया। 50 ओवर के टूर्नामेंट के 1992 संस्करण में चैंपियन, बाबर आजम की पाकिस्तान आईसीसी प्रतियोगिता के अंतिम चार में अपनी जगह पक्की करने में असफल रही। बाबर के नेतृत्व में, पाकिस्तान आईसीसी विश्व कप 2023 स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर रहा।

वसीम अकरम की पाकिस्तानी क्रिकेटरों को सलाह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान के शीर्ष क्रिकेट बोर्ड ने पूर्व ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को मुख्य कोच और टीम निदेशक के रूप में भी नियुक्त किया है। हफीज ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बाबर-स्टारर टीम के मुख्य कोच के रूप में काम करेंगे। पीसीबी ने नवंबर में पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज को चयन समिति का प्रमुख भी नियुक्त किया था। पूर्व तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान की तीन मैचों की श्रृंखला के लिए टेस्ट टीम का चयन किया। ग्रीन आर्मी ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी।

एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए पाकिस्तानी टीम के आने की पुष्टि की। हफीज एंड कंपनी के लिए अपने उल्लेखनीय संदेश में, महान तेज गेंदबाज ने पाकिस्तानी थिंक टैंक से प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने से बचने का आग्रह किया है। अकरम ने प्रशंसकों से पीसीबी पदाधिकारियों को अपनी नियुक्ति साबित करने के लिए कम से कम 12 महीने का समय देने का भी अनुरोध किया।

इस दौरान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कहा, “पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है और मैं उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मोहम्मद हफीज टीम निदेशक के रूप में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में शामिल हो गए हैं और वहाब रियाज ने मुख्य चयनकर्ता के रूप में पदभार संभाला है। कामरान अकमल और अन्य सभी। ये वर्तमान क्रिकेटर हैं। यह उनका समय है और आइए उन्हें खुद को साबित करने के लिए कम से कम एक साल का समय दें। और एक और सलाह, हर तीन मिनट में प्रेस कॉन्फ्रेंस न करें। अपने फैसले पर टिके रहें और बहादुर बनें।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story