×

Watch Video: शिखर धवन की इन हरकतों से परेशान जडेजा, कहा "इसकी शादी करा दो सुधर जाएगा"

Shikhar Dhawan Video: भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी शिखर धवन और टीम इंडिया के सर जडेजा यानी रवींद्र जडेजा अपने पर्सनल कारणों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

Anupma Raj
Published on: 24 Sep 2022 12:25 PM GMT
Ravindra Jadeja Shikhar Dhawan insta viral video
X

Ravindra Jadeja Shikhar Dhawan (Image: Social Media)

Shikhar Dhawan & Ravindra Jadeja Video: भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी शिखर धवन और टीम इंडिया के सर जडेजा यानी रवींद्र जडेजा अपने पर्सनल कारणों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर ये दोनों खिलाड़ी चर्चे में हैं। वजह है इनकी सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो। दरअसल धवन और जडेजा की एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दे शिखर धवन अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसमें शिखर के साथ देने के लिए टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी भी खूब देते हैं। इस बार धवन का साथ दिया है रवींद्र जडेजा ने। दोनों ने इस मजेदार रील्स बनाया हैं जिसको उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


दरअसल इस वायरल विडियो में शिखर धवन टूटी हुई टांग लिए बैठे रवींद्र जडेजा के आजू-बाजू डांस कर रहे हैं, जिसके जवाब में जड्डु एक फनी डायलॉग को डब करते हुए कहते हैं कि "इसकी शादी करवा जिम्मेदारी आएगी तो जल्दी सुधर जाएगा"। वहीं धवन ने इस वीडियो को जडेजा के साथ टैग कर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है ''नहीं-नहीं, अभी नहीं। थोड़ा करो। दोनों की इस वायरल हुई वीडियो को खूब लाइक्स, कमेंट्स और शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो पर अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 38 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। इस वीडियो पर सेलिब्रिटी और टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

बता दे धवन ने हाल में कुछ दिन पहले एक रील पोस्ट किया था, जिसमें वह बॉलीवुड के ऑलटाइम फेवरेट गानों पर डांस करते नजर आ रहे थे। उससे पहले भी धवन ने 'काला चश्मा' गाने पर खूब डांस किया था, जो कि काफी वायरल हुआ था। साथ ही पृथ्वी शॉ के साथ भी एक फनी डायलॉग पर वीडियो शेयर कर चुके हैं, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया था। बता दे कि शिखर धवन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और किसी ना किसी तरह अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं। वहीं रवींद्र जडेजा चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहें हैं और फैंस जडेजा की जल्दी रिकवरी के लिए दुआ भी कर रहे हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story