×

Andre Russell Viral Photo: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर रसेल की सेल्फी ने मचाई सनसनी, लोगों को याद आने लगे रणवीर सिंह

Andre Russell Viral Photo: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर आंद्र रसेल की एक सेल्फी है। रसेल इस सेल्फी में न्यूड नजर आ रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Nov 2022 7:06 AM GMT
Andre Russell- Ranveer Singh
X

Andre Russell- Ranveer Singh (photo: social media )

Andre Russell Viral Photo: पिछले दिनों बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह का एक न्यूड फोटो शूट काफी खबरों में रहा था। इसके चलते रणवीर को पुलिस थाने के चक्कर भी लगाने पड़े थे। एकबार फिर सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह चर्चा में है। दरअसल, इस बार उनके खबरों में आने की वजह वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर आंद्र रसेल की एक सेल्फी है। रसेल इस सेल्फी में न्यूड नजर आ रहे हैं।

उन्होंने जैसे ही अपनी यह फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की, बवाल मच गया। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले रसेल की छवि एक धाकड़ आलराउंडर खिलाई की है। वेस्टइंडीज के साथ – साथ इंडिया में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। ऐसे में उनकी यह तस्वीर आने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ चुकी है।

न्यूज सेल्फी ने मचाई सनसनी

दिग्गज आलराउंडर आंद्र रसेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूज सेल्फी अपलोड की। तस्वीर में रसेल शीशे के सामने सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर उन्होंने एक वार्डरोब सेक्शन में ली है। फोटो में उन्होंने प्राइवेट पार्ट को इमोजी के सहारे छिपाया है। इंस्टाग्राम पर आते ही इस फोटो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी।

रसेल के इस फोटो पर कमेंट्स की बौछार आ गई। हालांकि, बाद में ये स्टोरी हट गई। इसके अलावा रसेल ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स दिख रहे हैं। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'करो ज्यादा, बोलो कम'।

रणवीर से लोग कर रहे तुलना

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रणवीर सिंह एक न्यूड फोटो शूट को लेकर काफी चर्चाओं में थे। अब रसेल की न्यूड सेल्फी सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेता से करने लगे हैं। रसेल की सेल्फी भले ही उनकी स्टोरी से हट गई हो लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी उनकी न्यूड तस्वीर तैर रही है।

शानदार क्रिकेटर हैं आंद्र रसेल

आंद्र रसेल ने अपनी टीम के लिए काफी अच्छी क्रिकेट खेली है। 34 वर्षीय इस दिग्गज आलराउंडर के नाम क्रिकेट के फटाफटा स्वरूप यानी टी20 में सात हजार से अधिक रन दर्ज हैं। उन्होंने इस फॉर्मेट में 381 विकेट भी चटकाए हैं। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक एक टेस्ट, 56 वनडे और 67 टी20 मैच खेला है। रसेल की पहचान एक टी20 क्रिकेटर के रूप में है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story