Virat Kohli: विराट कोहली और रोहित शर्मा के स्वभाव में क्या है खास अंतर, अमित मिश्रा का सनसनीखेज बयान

Virat Kohli: अमित मिश्रा ने विराट कोहली के स्वभाव को लेकर दिया हैरान करने वाला बयान, बयान सुनकर कोहली के फैंस हो जाएंगे गुस्सा

Kalpesh Kalal
Published on: 16 July 2024 4:09 AM GMT
Amit Mishra on Virat Kohli
X

Virat Kohli (Source_Google)

Virat Kohli: टीम इंडिया के दो सुपर स्टार...विराट कोहली और रोहित शर्मा... ये वो खिलाड़ी हैं, जो भारतीय क्रिकेट को पिछले करीब 15 साल से भी ज्यादा वक्त से सेवाएं दे रहे हैं। इन दोनों का इंडियन क्रिकेट में अभूतपूर्व योगदान है। इंटरनेशनल क्रिकेट में दोनों ही दिग्गजों का लगभग साथ में ही आगमन हुआ है और अब ये दोनों महारथी लगभग साथ ही ही इंटरनेशनल क्रिकेट से विदा लेंगे, ऐसे में इनके साथ खेलने वाले तमाम खिलाड़ियों को दोनों को समझने का मौका मिला।

विराट कोहली और रोहित शर्मा की तुलना पर पूर्व साथी खिलाड़ी का बयान

विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया में कईं खिलाड़ी खेले और निकल गए, इनमें से कईं खिलाड़ियों की विराट कोहली से साथ बनती है तो कईं खिलाड़ियों की रोहित शर्मा की तो कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जिनकी दोनों के साथ अच्छा बॉडिंग आज भी नजर आती है। इन खिलाड़ियों में से विराट और रोहित के एक पूर्व साथी खिलाड़ी का सनसनीखेज बयान सामने आया है, जिसमें इस खिलाड़ी ने विराट कोहली को लेकर वो बात कही है, जो कोहली के फैंस सुनना नहीं चाहेंगे।

अमित मिश्रा ने बताया रोहित और विराट के स्वभाव में अंतर

ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया में विराट कोहली की कप्तानी में खेल चुके दिग्गज स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा हैं। इस पूर्व स्पिन गेंदबाज ने विराट कोहली के स्वभाव में समय के साथ बदलाव की बात कही, तो वहीं रोहित शर्मा को शुरुआत से लेकर अब तक एक जैसा करार दिया। अमित मिश्रा ने कहा कि विराट कोहली के स्वभाव को शोहरत और ताकत ने बदल दिया और इसी वजह से उनके दोस्त बहुत कम है। वहीं रोहित पहले जैसे ही हैं।

कोहली में बहुत बदलाव, रोहित पहले जैसे ही मजाकिया- अमित मिश्रा

अमित मिश्रा ने एक यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, "हर कोई इतना ईमानदार नहीं होता। एक क्रिकेटर के रूप में मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं, लेकिन मैं उनके साथ वह समीकरण साझा नहीं करता जो पहले करता था। विराट के दोस्त क्यों कम हैं? उनका और रोहित का स्वभाव अलग है। मैं कई सालों से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहा हूं। अब भी मैं रोहित शर्मा से आईपीएल या किसी और इवेंट मिलता हूं, तो वह हमेशा मेरे साथ मजाक करता है। मुझे यह नहीं सोचना पड़ता कि वह क्या सोचेगा।"

अमित मिश्रा ने कहा- कोहली को शोहरत और ताकत ने बदल दिया

इसके बाद आगे अमित मिश्रा को सवाल पूछा गया कि क्या विराट कोहली बदल गए हैं, इस पर मिश्रा ने कहा कि, "मैंने देखा कि विराट बहुत बदल गया है। हमने लगभग बात करना बंद कर दिया था। जब आपको शोहरत और ताकत मिलती है, तो कुछ लोग सोचते हैं कि बाकी लोग उनके पास किसी उद्देश्य से आते हैं।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story