×

भारत में कल सुबह इस समय शुरू होगा WWE का सबसे बड़ा मैच! रॉयल रंबल में 10 साल बाद एक्शन करता दिखेगा ये फाइटर

WWE Royal Rumble 2024 Time in India: भारत में सबसे लोकप्रिय ईवेंट में से एक डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉयल रंबल 2024 में 24 घंटे से भी कम समय बचा है

Sachin Hari Legha
Published on: 27 Jan 2024 3:31 PM GMT (Updated on: 27 Jan 2024 3:33 PM GMT)
WWE Royal Rumble 2024 Time in India
X

WWE Royal Rumble 2024 Time in India (photo. Social Media)

WWE Royal Rumble 2024 Time in India: भारत में सबसे लोकप्रिय ईवेंट में से एक डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉयल रंबल 2024 (WWE Royal Rumble 2024) में 24 घंटे से भी कम समय बचा है और कुश्ती के प्रशंसक इस आयोजन के इंतजार में बेहद बेचैन हैं। इस साल का रॉयल रंबल 37वां वार्षिक संस्करण है, जिसका प्रीमियम लाइव इवेंट 1988 में शुरू हुआ था। पीएलई फ्लोरिडा के सेंट पीटर्सबर्ग में ट्रॉपिकाना फील्ड से लाइव होगा। इस स्थान पर रॉयल रंबल के आयोजन का यह तीसरा उदाहरण होगा। ऐतिहासिक स्थल ने पहले प्रीमियम लाइव इवेंट के 1995 और 2021 संस्करणों की मेजबानी की है।

भारत में इस समय देख सकते हैं लाइव!

आपको बताते चलें कि रॉयल रंबल 27 जनवरी को अलग-अलग देशों में अलग-अलग समय पर लाइव प्रसारित होगा। यू.एस.ए. में, किक-ऑफ़ शो शाम 7 बजे प्रसारित होगा। ईटी और शाम 4 बजे पीटी, और मुख्य कार्ड रात 8 बजे प्रसारित होगा। ईटी और शाम 5 बजे पीटी। यूनाइटेड किंगडम और आयरलैंड में, यह आधी रात को प्रसारित होगा, और मुख्य कार्ड GMT 1 बजे शुरू होगा। ऑस्ट्रेलिया में, प्री-शो सुबह 11 बजे AEDT पर शुरू होता है और मुख्य कार्ड दोपहर AEST पर शुरू होता है।

वहीं यदि एशिया की ओर बढ़ते हुए, भारत में, किकऑफ़ शो IST सुबह 5:30 बजे शुरू होता है, और मुख्य कार्ड 6:30 AM IST पर शुरू होता है। मध्य पूर्व में, प्रशंसक सुबह 4 बजे से शो देख सकते हैं। अंतिम मैच कार्ड की घोषणा कर दी गई है, और इस आयोजन के लिए चार शीर्ष मैच हैं। हमें उम्मीद है कि रात की शुरुआत महिलाओं के बैटल रॉयल मैच से होगी।

इसके अलावा इवेंट के हम लोगन पॉल को केविन ओवेन्स के विरुद्ध अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप का बचाव करने के लिए कह सकते हैं; क्राउन ज्वेल में बेल्ट जीतने के बाद यह मेवरिक का पहला बचाव है। मेन्स रंबल मैच में 30 पुरुष रेसलमेनिया मेन इवेंट टाइटल शॉट के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि सीएम पंक (जो की 10 साल के बाद वापसी कर रहे हैं) या कोडी रोड्स अपनी कहानी खत्म करते हैं या नहीं। या क्या हम एक वाइल्डकार्ड विजेता को दुनिया को चौंकाते हुए देखेंगे?

हमें लगता है कि जो मैच शो का मुख्य कार्यक्रम होगा वह निर्विवाद डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फैटल फोर-वे मामला है। रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप का बचाव करते हुए रोमन रेंस खतरनाक क्षेत्र में चले गए। उनमें से प्रत्येक सुपरस्टार खिताब चाहता है लेकिन, सबसे महत्वपूर्ण बात, ब्लडलाइन से बदला लेना चाहता है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story