×

Rohit Sharma: जब टीम इंडिया के फैंस ने रोहित शर्मा को दी गालियां, तो रोहित फैंस से जा भिड़े, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

Rohit Sharma: रोहित शर्मा को कुल कैप्टन माना जाता है, लेकिन एक बार फैंस की गालिया पड़ी थी, जिसके बाद वो गुस्से से लाल हो गए थे।

Kalpesh Kalal
Published on: 11 Jan 2024 7:40 AM GMT
Rohit Sharma
X

Rohit Sharma (Source_Social Media)

Rohit Sharma: टीम इंडिया में पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को सबसे ज्यादा कूल माना जाता है। उन्हें कैप्टन कूल के नाम से भी पहचान मिली है। महेन्द्र सिंह धोनी की कैप्टन कूल वाली छवि को मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा भी आगे ले जा रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को मैदान में उनके बहुत ही शांत स्वभाव को देखते हुए उन्हें भी कैप्टन कूल कहा जाने लगा है। रोहित शर्मा मैदान में बहुत ही शांत स्वभाव के साथ नजर आते हैं।

जब रोहित ने मैदान में खोया था आपा

उनकी इस छवि ने उन्हें एक बढ़िया कप्तान के रूप में पहचान दिलायी है। हिटमैन को बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाजों पर खूब बरसते देखा गया है, लेकिन इसके अलावा वो ज्यादातर मैदान में काफी शांत और ठंड़े दिखते हैं। रोहित को बहुत ही कम बार गुस्सा करते हुए देखा गया है। लेकिन एक बार तो उन्होंने अपना आपा इस कदर खो दिया कि वो फैंस पर झल्ला गए थे। जिसमें उन्हें फैंस के साथ भिड़ते हुए देखा गया था।

प्रैक्टिस के दौरान फैंस ने दी रोहित को गालियां, तो रोहित हुए गुस्से से लाल

ये बात हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने कही है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार हाल ही में एक के बाद एक कईं खुलासे कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। प्रवीण कुमार ने एक घटना को साझा करते हुए बताया कि एक बार रोहित शर्मा को फैंस नेट प्रैक्टिस के दौरान स्टेडियम में खूब गालियां दे रहे थे। इससे हिटमैन का दिमाग हिट हो गया और वो फैंस के पास जाकर उनसे भिड़ गया। प्रवीण कुमार के द्वारा ये घटना 2012 की ऑस्ट्रेलिया दौरे की बतायी जा रही है।

रोहित शर्मा गालियां देने वाले फैंस के साथ भिड़ बैठे थे

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने लल्लनटॉप पर दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, "हम नेट्स प्रैक्टिस कर रहे थे। शायद, ऑस्ट्रेलिया का मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड था... वहां टीम इंडिया के फैंस थे, जो रोहित शर्मा को गालियां दे रहे थे। इसके बाद रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे, फिर फैंस के साथ उलझ गए। उनके साथ ही मैं भी बहस में शामिल हो गया था।"

गंभीर-विराट के विवाद पर प्रवीण कुमार ने कहा, बड़ा भाई छोटे को डांस सकता है

प्रवीण कुमार इसके बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के विवाद पर भी बोले, जहां उन्होंने बताया कि बड़ा भाई छोटे भाई को डांट दे तो इतना कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। प्रवीण कुमार ने कहा कि, "अगर बड़ा भाई छोटे को डांट भी दे तो कोई फर्क नहीं पड़ता, वह बड़ा है, वह उसे डांट सकता है। विराट कोहली शानदार इंसान हैं, वह जानते हैं कि रन कैसे बनाने हैं। इसीलिए वह इतनी ऊंचाई तक पहुंचे हैं। विराट कोहली अपनी बॉडी पर मेहनत करने के अलावा अच्छी डाइट कैसे लेना है, वह जानता है। गौतम गंभीर मेरे बड़े भाई हैं।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story