IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में केएल राहुल को क्यों आयी आईपीएल की याद, जानें क्या है पूरा माजरा

IND vs SL: कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए इस पहले वनडे मैच के दौरान भारत के विकेटकीपर केएल राहुल को चलते मैच के दौरान आ गई आईपीएल की याद

Kalpesh Kalal
Published on: 3 Aug 2024 6:44 AM GMT
KL Rahul
X

IND vs SL (Source_Social Media)

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद अब दोनों ही टीमों के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है। शुक्रवार को दोनों ही टीमों के बीच कोलंबो के प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में पहला वनडे मैच खेला गया। इस मैच में दोनों ही टीमों के गेंदबाजों ने जबरदस्त जलवा दिखाया और मैच शानदार रोमांच के बीच टाई रहा। पहले मैच का रिजल्ट तो नहीं निकल सका, लेकिन इस मैच में कुछ ऐसी चीज हुई जिसका ध्यान फैंस की तरफ खूब गया।

वनडे मैच के दौरान केएल राहुल को आ गई आईपीएल की याद

कोलंबो में खेले गए इस पहले वनडे मैच में श्रीलंका की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तो टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पर आईपीएल की खुमारी देखने को मिली। केएल राहुल मैच के दौरान जब विकेटकीपिंग कर रहे थे, तो उन्हें आईपीएल की याद आ गई ऐसे में वो चलते मैच में आईपीएल के एक नियम की बात करने लगे। जिस वॉइस को स्टंप माइक में कैद कर लिया गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

वाइड गेंद पर केएल राहुल को आयी आईपीएल के डीआरएस की याद

दरअसल हुआ यूं कि इस मैच में श्रीलंका की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तो भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे पारी का 14वां ओवर डाल रहे थे। इस ओवर के दौरान चौथी गेंद शिवम दुबे की गलत लाइन हो गई और वाइड चली गई। इस गेंद को अंपायर ने तुरंत ही वाइड करार दे दिया। लेकिन विकेट के पीछे खड़े केएल राहुल को लगा कि गेंद ने बल्लेबाज पाथुम निसंका के पैर को छुआ है, ऐसे में वो कप्तान रोहित से मजाकिया अंदाज में पूछने लगे कि आईपीएल वाला रूल है क्या, आईपीएल में वाइड बच जाता है।

रोहित से राहुल ने पूछा तो रोहित से मिला मजेदार जवाब

केएल राहुल ने जब रोहित शर्मा ने ये पूछा तो कप्तान रोहित शर्मा ने भी बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। हिटमैन ने हंसते हुए कहा कि, "तुम लोगों को ये तो बोलना चाहिए कि बैट दूर है या पैड दूर है। बैट अगर दूर है तो वो बोल रहा कि 100 फीसद आवाज़ आाया है।" हालांकि अंपायर अपने फैसले पर कायम रहे और इस गेंद को वाइड गेंद जारी रखी, लेकिन इस पल ने सोशल मीडिया को कैप्चर कर लिया और यहां सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

देखे पूरा वीडियो



Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story