×

Rohit Sharma: पर्सनल माइलस्टोन की बात करके क्या रोहित शर्मा इशारों-इशारों में कर रहे हैं विराट कोहली पर प्रहार? जानें क्या है पूरा मामला

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने पर्सनल माइल स्टोन को लेकर दिया हैरान करने वाला बयान, बयान से विराट कोहली पर निशानें की हो रही है बात

Kalpesh Kalal
Published on: 27 Jan 2024 8:05 AM GMT
Rohit Sharma
X

Rohit Sharma (Source_Social Media)

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम की रन मशीन विराट कोहली को लेकर अक्सर ही कहा जाता है कि वो रिकॉर्ड के पीछे भागते हैं। रिकॉर्ड किंग विराट कोहली को कईं लोग उन्हें रिकॉर्ड्स के लिए खेलने वाला खिलाड़ी कहा करते हैं। हाल ही में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी विराट कोहली की बल्लेबाजों को देखकर कईं दिग्गजों ने उन्हें खुद के लिए खेलने वाला खिलाड़ी होने के आरोप लगाए थे। इस दिग्गज बल्लेबाज को लेकर ऐसी बातें होती ही रही हैं।

रोहित शर्मा ने पर्सनल माइल स्टोन की बात कहकर दिया चौंकानें वाला बयान

विराट कोहली पर खुद के लिए खेलने की खूब बातें होती रही हैं, लेकिन उन्हें आज तक कभी टीम इंडिया के अंदर से किसी भी खिलाड़ी ने ऐसा कुछ नहीं कहा था। लेकिन अचानक ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एक बहुत ही हैरान करने वाला बयान सामने आया है। कप्तान रोहित शर्मा अपनी इस प्रतिक्रिया में ये कहते हुए दिख रहे हैं कि किसी भी खिलाड़ी के लिए पर्सनल माइल स्टोन से बड़ी बात टीम की जीत होती है।

रोहित ने कहा, टीम के गोल को खिलाड़ी पर्सनल माइल स्टोन से रखे आगे

रोहित शर्मा ने जियो सिनेमा से बात करते हुए कहा कि, "मैं एक ऐसा कल्चर बनाना चाहता हूं जहां खिलाड़ी टीम के गोल को अपने निजी माइलस्टोन से आगे रखें। टीम के गोल को हर खिलाड़ी को प्राथमिकता देनी चाहिए। उनके लिए शतक नहीं बल्कि ट्रॉफी अहम है। भले शतक न लगें लेकिन ट्रॉफी जीतना चाहिए।"

क्या हिटमैन ने विराट पर इशारों-इशारों में किया है अटैक?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने पर्सनल माइल स्टोन की बात कही है। भले ही इसमें कहीं भी विराट कोहली या किसी और खिलाड़ी का नाम तो नहीं लिया गया है, लेकिन जिस तरह से हिटमैन ने पर्सनल माइल स्टोन की बात रखी है, तो क्या उन्होंने इशारों-इशारों में विराट कोहली को टारगेट तो नहीं कर दिया। रोहित शर्मा का ये बयान सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है, और साथ ही ये भी कयास लगाएं जा रहे हैं कि रोहित का इशारा विराट कोहली की ओर है।

रोहित ने टीम के हित की बात की, कहीं से भी नहीं है विराट पर इशारा

लेकिन कप्तान रोहित ने सामूहिक रूप से टीम के फायदें की बात कही है, उन्हें किसी भी तरह से विराट कोहली या दूसरे खिलाड़ी के पर्सनल रिकॉर्ड की बात नहीं कही है। ऐसे में भले ही सोशल मीडिया और मीडिया में ये बातें हो रही हो, लेकिन हम यहां किसी भी रूप से रोहित शर्मा के बयान को गलत नहीं बता सकते हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story