Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को ग्राउंड में क्यों आता है गुस्सा? खुद उनके साथी खिलाड़ियों ने किया खुलासा

Rohit Sharma: इस अवार्ड सेरेमनी में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के मैदान में होने वाले गुस्से का उनके कुछ साथियों ने खुलासा किया।

Kalpesh Kalal
Published on: 22 Aug 2024 4:45 AM GMT
Rohit Sharma Angry
X

Rohit Sharma (Source_Social Media)

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का अंदाज हर कोई जानता है। हिटमैन रोहित शर्मा का वर्ल्ड क्रिकेट में जबरदस्त वर्चस्व है, तो साथ ही वो टीम इंडिया में भी खास ओहदा रखते हैं। रोहित शर्मा पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया की कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने टीम को जबरदस्त कामयाबी दिलायी है। इस कामयाबी में रोहित शर्मा का जो रोल रहा है, उसे बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

मैदान में कैप्टन रोहित शर्मा का गुस्सा वाला अंदाज

मैदान में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने कुछ खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो कप्तान बनने के बाद अक्सर ही अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान में जो रवैया अपनाते हैं, वो बहुत ही दिलचस्प माना जाता है, कभी गुस्सा, तो कभी मजाक मस्ती में रोहित शर्मा का अंदाज दिल जीतने वाला रहता है। रोहित शर्मा अक्सर ही मैदान में बहुत ही गुस्से में आ जाते हैं। इस दौरान उनके गुस्से का शिकार सीनियर हो या जूनियर हर कोई बन जाता है।

मैदान में रोहित को क्यों आता है गुस्सा? शमी-अय्यर ने बतायी वजह

मैदान में रोहित शर्मा गुस्सा होते हैं, ये तो आपने खूब देखा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रोहित शर्मा को इतना गुस्सा क्यों आ जाता है? क्यों वो मैदान में इतना गुस्सा करते हैं? हिटमैन के टेंपर का खुलासा आखिरकार हो गया, जहां उनके 2 साथी खिलाड़ियों ने बताया कि रोहित को गुस्सा क्यों आ जाता है। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने रोहित के गुस्से की वजह बतायी। दोनों ने बुधवार को हुई सीएट क्रिकेट अवार्ड सेरेमनी के दौरान ये बात रखी।

मोहम्मद शमी ने बताया रोहित शर्मा को कब आता है गुस्सा

इस अवार्ड सेरेमनी के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि, “सबसे पहले रोहित शर्मा का ये काम अच्छा लगता है कि वह गेंदबाजी के दौरान आपको पूरी फ्रीडम देते हैं। उसके बाद अगर आप उनके उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते हैं तो उनका एक्शन बाहर आने लगता है। फिर भी वो समझाते हैं कि हमें क्या ट्राई करना चाहिए। और अगर इसके बाद भी हमारा प्रदर्शन नहीं सुधरता है तो फिर आप जो टीवी स्क्रीन पर जो रिएक्शन (गुस्से वाली प्रतिक्रिया) देखते हैं और बिना बोले समझ जाते हैं वो आने सामने आने लगता है।“


श्रेयस अय्यर ने कहा- रोहित शर्मा हैं एक बेहतरीन लीडर

इसके बाद स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने मोहम्मद शमी की बात का समर्थन करते हुए कहा कि, “ये सही बात है। शमी भाई सही कह रहे हैं। वो फिल इन द ब्लैंक्स होता है। वो जो भी उस समय इशारे में भी बोल रहे होते हैं वो भी अच्छी तरह से समझ आ जाता है। लेकिन कई साल से रोहित भाई के साथ खेलते हुए जाना वो अच्छे लीडर हैं और उनके अंदर शानदार नेतृत्व क्षमता है।“

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story